Move to Jagran APP

Raj Kundra Case में नाम घसीटे जाने पर अब भड़के मराठी एक्टर उमेश कामत, करेंगे मान-हानि का मुकदमा

इससे पहले एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी एक न्यूज़ चैनल के ख़िलाफ़ गुस्सा ज़ाहिर किया था जिसने सिर्फ़ एक वॉट्सऐप चैट के आधार पर फ्लोरा का नाम राज कुंद्रा केस से जोड़ दिया था। फ्लोरा ने इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 01:14 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 01:15 PM (IST)
Raj Kundra Case में नाम घसीटे जाने पर अब भड़के मराठी एक्टर उमेश कामत, करेंगे मान-हानि का मुकदमा
Umesh Kamat and Raj Kundra. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पोर्नोग्राफिक फ़िल्मों के निर्माण और कारोबार केस में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से नाम जोड़े जाने पर मराठी एक्टर उमेश कामत भड़क उठे हैं। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में राज कुंद्रा केस के आरोपी उमेश कामत की जगह मराठी एक्टर उमेश कामत का नाम और फोटो इस्तेमाल किया गया था, जिस पर एक्टर ने कड़ा एतराज़ जताया है। उमेश ने सोशल मीडिया में पोस्ट लिखकर इस अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की।

loksabha election banner

दरअसल, राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद कुछ मीडिया हाउसेज़ ने उनके नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल किया था। उमेश ने इन तस्वीरों को भी शेयर किया है। उमेश ने इसको लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है- मैं, उमेश कामत, पेशे से एक्टर हूं। मुझे बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से जुड़े इस विवाद में नाहक ही घसीटा गया है। राज कुंद्रा और उनके साथी उमेश कामत, जिनसे मेरा नाम मिलता है, पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने का आरोप है। इस ख़बर को दिखाते वक़्त कई मीडिया हाउसेज ने मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया, जो मेरे बारे में ग़लत प्रचार है। राज कुंद्रा केस में मेरा नाम घसीटा जाना मेरा अपमान और इससे मेरे परिवार को बहुत दुख पहुंचा है। इसकी वजह से मेरी छवि को बहुत नुक़सान पहुंचा है और मानहानि हुई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Umesh Kamat (@umesh.kamat)

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उमेश ने कहा कि मेरे नाम और छवि के साथ कोई खिलवाड़ ना हो, इसलिए मैंने यह स्टेटमेंट जारी किया है। राज कुंद्रा के साथ जो इस केस में हैं, वो मैं नहीं हूं। हमारे नाम मिलते हैं। उमेश ने कहा कि चूंकि न्यूज़ चैनल और संबंधित मीडिया हाउसेज़ ने बिना पुष्टि के मेरे नाम और फोटो का इस्तेमाल किया। इसलिए इनके ख़िलाफ़ में क़ानूनी कार्रवाई करने वाला हूं।

बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी एक न्यूज़ चैनल के ख़िलाफ़ गुस्सा ज़ाहिर किया था, जिसने सिर्फ़ एक वॉट्सऐप चैट के आधार पर फ्लोरा का नाम राज कुंद्रा केस से जोड़ दिया था। फ्लोरा ने इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.