Move to Jagran APP

Raj Kundra Case में नाम घसीटे जाने पर भड़कीं 'गंदी बात' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी, कहा- राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी...

फ्लोरा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट करके उन ख़बरों पर ऐतराज़ जताया है जिनमें राज कुंद्रा और उनके साथी उमेश कामत के बीच हुई वॉट्सऐप चैट में फ्लोरा का नाम लिया गया और इस आधार पर उनका नाम ख़बरों में उछाला गया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 02:19 PM (IST)
Raj Kundra Case में नाम घसीटे जाने पर भड़कीं 'गंदी बात' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी, कहा- राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी...
Raj Kundra, Shilpa Shetty and Flora Saini. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की चर्चित एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर की है। फ्लोरा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट करके उन ख़बरों पर ऐतराज़ जताया है, जिनमें राज कुंद्रा और उनके साथी उमेश कामत के बीच हुई वॉट्सऐप चैट में फ्लोरा का नाम लिया गया और इस आधार पर उनका नाम ख़बरों में उछाला गया। 

loksabha election banner

फ्लोरा ने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में फ्लोरा कहती हैं कि उनके कुछ दोस्तों ने एक लिंक उन्हें भेजा था, जिसमें एक लीडिंग न्यूज़ चैनल ने मौजूदा विवाद में उनका नाम लिया है, जो कि बिल्कुल ग़लत है। फ्लोरा ने अपने वीडियो में न्यूज़ चैनल की क्लिप भी शेयर की है, जहां उनका नाम इस विवाद में घसीटा गया है। क्लिप के अनुसार, फ्लोरा का नाम राज कुंद्रा और उमेश कामत के बीच हुई कथित वॉट्सऐप चैट का है। इस बातचीत में फ्लोरा को कास्ट करने की बात चल रही है। 

इस क्लिप को लेकर फ्लोरा आगे कहती हैं- उमेश कामत और राज कुंद्रा कास्टिंग डिस्कस कर रहे हैं और उन्होंने मेरा नाम बस एक बार लिया। उसे ही हाइलाइट करके दिखाया गया है। मैं एक एक्टर हूं। अगर दुनिया के किसी कोने में बैठकर दो लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं तो मैं इसका हिस्सा नहीं जाती। जब कास्टिंग होती है तो बहुत सारे लोगों का नाम लिया जाता है। डिस्कस किया जाता है। राज कुंद्रा इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी कई सालों से एक्ट्रेस हैं। वो इतने लोगों को जानते हैं। फ्लोरा कहती हैं कि ना उनके पास उमेश कामत का नम्बर है। ना राज कुंद्रा या उनके किसी साथी का। ना नम्बर है। ना कॉल किया है। ना कभी मैसेज किया है। ई-मेल, वॉट्सऐप पर कभी कोई इंटरेक्शन नहीं हुआ है। अगर मैं चुप बैठती तो लगता, कुछ छिपा रही हूं। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। फ्लोरा ने आगे कहा कि लोगों की जानकारी के बिना उन्हें इस तरह इतने संवेदनशील मामले में मत घसीटिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

बता दें, फ्लोरा ने कई हिंदी और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम किया है। 2018 में रिलीज़ हुई हिट हॉरर थ्रिलर फ़िल्म स्त्री में उन्होंने टाइटल रोल निभाया था। 2020 में ज़ी5 पर आयी दरबान में उन्होंने शरक केलकर की पत्नी का किरदार निभाया था। फ्लोरा ऑल्ट बालाजी की गंदी बात वेब सीरीज़ के लिए भी चर्चा में रह चुकी हैं। 

राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ अश्लील फ़िल्मों का कारोबार करने के मामले में जांच चल रही है। पुलिस ने उन्हें 19 जुलाई की रात गिरफ़्तार किया था। उन्हें अदालत ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा था, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया है। राज पर अश्लील फ़िल्में बनाने और ऐप के ज़रिए उनका कारोबार करने का आरोप है। मामले में राज की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.