Move to Jagran APP

'Baahubali' Films in 2021: प्रभास की 'राधे श्याम' का फ़र्स्ट लुक रिवील, राणा दग्गूबटी की 'हाथी मेरे साथी' का मोशन पोस्टर जारी

Baahubali Films in 2021 बाहुबली प्रभास की फ़िल्म राधे श्याम का फ़र्स्ट लुक रिवील किया गया है। वहीं बाहुबली के भल्लाल देव यानि राणा दग्गूबटी की फ़िल्म हाथी मेरे साथी का मोशन पोस्टर सामने आया है। पोस्टर के ज़रिए प्रभास को जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी गयी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 04:27 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 05:36 PM (IST)
'Baahubali' Films in 2021: प्रभास की 'राधे श्याम' का फ़र्स्ट लुक रिवील, राणा दग्गूबटी की 'हाथी मेरे साथी' का मोशन पोस्टर जारी
राधे श्याम में प्रभास और हाथी मेरे साथी में राणा। (Photo- Twitter)

नई दिल्ली, जेएनएन। 2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक की मार सहने के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री 2021 के लिए कमर कस रही है और बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ डेट का एलान होने लगा है। इसी क्रम में बाहुबली प्रभास की फ़िल्म राधे श्याम का फ़र्स्ट लुक रिवील किया गया है। वहीं, बाहुबली के भल्लाल देव यानि राणा दग्गूबटी की फ़िल्म हाथी मेरे साथी का मोशन पोस्टर सामने आया है। 

prime article banner

राधे श्याम का फ़र्स्ट लुक फ़िल्म की लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि भूषण कुमार, वाम्सी और प्रमोद ने इसके निर्माता हैं। प्रभास 20 के नाम से बनी फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी। फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर प्रभास के किरदार विक्रमादित्य को इंट्रोड्यूस किया गया है, जो चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में हैं। पोस्टर के ज़रिए प्रभास को जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी गयी हैं। प्रभास का बर्थडे 23 अक्टूबर को है।

राणा दग्गूबटी की फ़िल्म हाथी मेरे साथी अगले साल मकर संक्रांति पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए राणा ने लिखा- जीवन शुरू होता है और जंगल दहाड़ते हैं। इस फ़िल्म में पुलकित सम्राट, ज़ोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है। हाथी मेरे साथी तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ होगी। 

इन दोनों फ़िल्मों के अलावा जॉन अब्राहम की फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग भी 21 अक्टूबर से लखनऊ में शुरू हो गयी है। इस फ़िल्म को निर्देशन मिलाप ज़वेरी कर रहे हैं। दिव्या खोसला कुमार फीमेल लीड में हैं। सत्यमेव जयते 2 अगले साल ईद के मौक़े पर 12 मई को रिलीज़ होगी। इस फ्रेंचाइजी की पहली फ़िल्म सत्यमेव जयते में जॉन के साथ मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.