Move to Jagran APP

Radhe Shyam एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने कराया बोल्ड बिकनी फोटोशूट, तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

आजकल पूजा हेगड़े मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने अब तक वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और बेहद ही बोल्ड बिकनी फोटो शेयर की है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:20 PM (IST)
Radhe Shyam एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने कराया बोल्ड बिकनी फोटोशूट, तस्वीर देख उड़े फैंस के होश
Actress Pooja Hegde social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपनी सभी लेटेस्ट पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। आजकल पूजा हेगड़े मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने अब तक वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और बेहद ही बोल्ड बिकनी फोटो शेयर की है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। पूजा के इस बिकनी लुक ने उनके फैंस को चौंका दिया है।

loksabha election banner

पूजा ने यह पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है। फोटो में पूजा ने व्हाइट कलर की फ्लावर प्रिंटेड बिकनी पहनी हुई है। जिसे उन्होंने नेटेड शर्ग के साथ पेयर-अप किया है। पोस्ट में पूजा ने समुद्र से बाहर निकलते हुए पोज दिया है। इस फोटो में पूजा का बोल्ड लुक दिख रहा है और वो काफी स्टनिंग लग रही है।

फोटो शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपनी चमक हमेशा साथ लेकर आती हूं।' इसके साथ ही उन्होंने सूरज का इमोजी भी लगाया।

पूजा की ये तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। इससे पहले भी पूजा कई बार बिकनी फोटोशूट करा चुकी हैं और उनके फोटो शूट की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हई। लेकिन यह उनका अब तक का सबसे हॉट लुक है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक है।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पोस्ट पर पूजा के फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। कोई हॉट बोल रहा है तो कोई ब्यूटीफुल कमेंट कर रहा है। कई यूजर्स ने पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी भी बनाया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों पूजा हेगड़े अपनी फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में उनके हीरो प्रभास है। फिल्म के गानें और ट्रेलर पहले ही हिट हो चुके है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट कोरोना की वजह से बढ़ा दी गई है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होने वाली थी। इसके अलावा पूजा के पास सर्कस, आचार्य, और बीस्ट जैसी फिल्में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.