Move to Jagran APP

Radhe एक्टर रणदीप हुड्डा ने जब बाल कटवाने के लिए गुरुद्वारा में जाकर मांगी थी माफ़ी, जानिए क्या थी वजह

रणदीप वाली बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित फ़िल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे थे। इस फ़िल्म में रणदीप के लुक के पोस्टर और टीज़र भी जारी हो गये थे। बाद में इसी विषय पर अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी रिलीज़ हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 02:55 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 02:55 PM (IST)
Radhe एक्टर रणदीप हुड्डा ने जब बाल कटवाने के लिए गुरुद्वारा में जाकर मांगी थी माफ़ी, जानिए क्या थी वजह
Randeep Hooda seen in Radhe as Rana. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रणदीप हुड्डा, सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में मुख्य विलेन का किरदार निभाने के लिए चर्चा में हैं। फ़िल्म में रणदीप एक ताक़तवर और निर्दयी ड्रग माफ़िया के रोल में दिखे हैं। सलमान के साथ रणदीप तीसरी बार नज़र आये हैं। इससे पहले किक और सुल्तान में रणदीप सलमान के साथ काम कर चुके हैं। रणदीन ने हाल ही में खुलासा किया था कि नेटफ्लिक्स की फ़िल्म एक्सट्रेक्शन शुरू करने से पहले उन्होंने अपने बाल कटवाने के लिए गुरुद्वारे में जाकर माफ़ी मांगी थी। 

loksabha election banner

एक्सट्रेक्शन पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। यह रणदीप की हॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म है, जिसमें उन्होंने थॉर का किरदार निभाने वाले एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ काम किया। जिस समय रणदीप को यह फ़िल्म ऑफ़र हुई थी, वो बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित फ़िल्म की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने फ़िल्म के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा ली थी और अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में जाकर यह शपथ ली थी कि सिर के बाल और दाढ़ी फ़िल्म पूरी करने के बाद ही कटवाएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप ने एक इंटरव्यू में कहा था कि तीन साल तक, उन्होंने कोई काम नहीं किया। सिर्फ़ सिर के बाल और दाढ़ी बढ़ायी। फिर मैंने उस फ़िल्म (एक्सट्रेक्शन) के लिए मना करने की कोशिश की। लेकिन फिर मैंने परिस्थितियां पर ग़ौर किया, उसका फ़िल्म (बैटल ऑफ़ सारागढ़ी) का कुछ नहीं हो रहा था। इसलिए मैं गुरुद्वारा गया, माफ़ी मांगी, अपने केश कटवाए और इस फ़िल्म (एक्सट्रेक्शन) से जुड़ गया। उस समय नहीं पता था कि इसमें इतना सारा एक्शन होगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

बता दें, रणदीप वाली बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित फ़िल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे थे। इस फ़िल्म में रणदीप के लुक के पोस्टर और टीज़र भी जारी हो गये थे। बाद में इसी विषय पर अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी रिलीज़ हुई थी। एक वेब सीरीज़ 21 सरफ़रोश भी आयी थी, जिसमें मोहित रैना ने लीड रोल निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.