Move to Jagran APP

Raanjhanaa Sequel: सारा अली खान को मिला मौका, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस!

Raanjhanaa Sequel 2013 में हिट हुई फिल्म रांझणा का सीक्वल जल्द ही आने वाली है और इस बार एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान अहम भूमिका में नजर आएंगी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 01:29 PM (IST)
Raanjhanaa Sequel: सारा अली खान को मिला मौका, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस!
Raanjhanaa Sequel: सारा अली खान को मिला मौका, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस!

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2013 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखाने वाली लव स्टोरी रांझणा की सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है। लेकिन इस बार सोनम कपूर की जगह ले सकती हैं सारा अली खान और वहीं रोमांस नजर करते आएंगे धनुष। हाल ही में फिल्म जीरो बनाने वाले आनंद एल राय इस फिल्म की रुपरेखा तैयार कर रहे हैं और फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है।

loksabha election banner

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पीपिंग डॉट कॉम के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही दिसंबर या जनवरी में शुरू हो सकती है। हाल ही में फिल्म रांझणा को 6 साल हुए हैं और 2013 में रिलीज हुई फिल्म के सीक्वल की तैयारी की जा रही है। यह फिल्म सारा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है और लोग एक बार फिर धनुष को रोमांटिक अंदाज में देख सकते हैं। वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी तरह फिल्म का सीक्वल नहीं होगा, जैसा फिल्म तनु वेड्स मनु का था और स्टोरी को कनेक्ट किया गया था।

 

View this post on Instagram

Hamara pehla gaana 💭🎬🎼🎧🎤🎥 🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बताजा रहा है कि यह पूरी तरह सीक्वल नहीं है और इसमें सिर्फ थीम ही रांझणा से मिलती जुलती होगी। रांझणा की कहानी को सीक्वल फिल्म की कहानी से कनेक्ट नहीं किया जाएगा। वहीं कहानी और उसके किरदार अलग अलग होंगे और इसका नाम रांझणा-2 रखने की योजना बनाई जा रही है। वहीं खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी दिखाई दे सकते हैं, लेकिन अभी इन खबरों को गलत बताया गया है।

 

View this post on Instagram

The knowledge that makes us cherish innocence makes innocence unattainable.⚠️🚸🐝🍯🐯

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

जानकारी है कि ऋतिक को फिल्म के लिए कोई ऑफर नहीं दिया गया है। अभी तक धनुष और सारा को फाइनल किया गया है और अन्य कास्ट पर भी जल्द फैसला लिया जाएगा। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर ऑफिशियल घोषणा जल्द ही जारी कर दी जाएगी और उसके बाद शूटिंग का काम भी शुरू हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.