Move to Jagran APP

आर माधवन ने विक्रम वेधा हिंदी रीमेक के किरदार पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सैफ अली खान बखूबी ढंग से को निभा सकते हैं रोल'

साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और आर माधवन की फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक को हिंदी में बनाया जा रहा है। अब आर माधवन ने सैफ अली खान द्वारा निभाए जा रहे किरदार का खुलासा करते हुए कहा कि सैफ मेरे किरदार को बखूबी ढंग से निभा सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 11:07 AM (IST)
आर माधवन ने विक्रम वेधा हिंदी रीमेक के किरदार पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सैफ अली खान बखूबी ढंग से को निभा सकते हैं रोल'
R Madhavan reacts to Vikram Vedha Hindi remake character.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और आर माधवन की फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक को हिंदी में बनाया जा रहा है। फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब आर माधवन ने सैप के हिंदी रीमेक में अपने किरदार विक्रम को लेने के बारे में खुलासा किया है।

loksabha election banner

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार आर माधवन कहा कि मुझे यकीन है कि सैफ अली खान बड़े पर्दे पर विक्रम वेधा के बहु चर्चित रूप को सामने लाएंगे। मैं सैफ के संपर्क में हूं, वो एक शानदार अभिनेता हैं और हमेशा आकर्षक काम करते हैं। अभिनेता ने बात चीत के दौरान आगे कहा, सैफ अली खान बखूबी ढ़ंग से मेरे किरादर को निभा सकते हैं। जब सैफ अपने दिल और आत्मा को एक भूमिका में डालते हैं, तो वो एक खलनायक बन जाते हैं। मैं बस ये कह सकता हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि तमिल फिल्म से विक्रम के रूप में मेरी पहचान हमेशा बनी रहे।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्मात वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को अगले साल सितंबर के महीने में रिलीज किया जा सकता है।

लंकेश के किरदार में आएंगे नजर

वही बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाल हैं। इस फिल्म में वो लंकेश यानी रावण के अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के अलावा बाहुबली फेम प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन राम और सीता के किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म रामायण महाकाव्य पर आधारित है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.