Move to Jagran APP

PV Sindhu Biopic: साउथ की समांथा अक्कीनेनी या दीपिका पादुकोण? कौन निभाएगा लीड रोल

PV Sindhu Biopic दुनिया की सबसे बेहतरीन बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु पर सोनू सूद जल्द बायोपिक बनाने वाले हैं। फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए समांथा और दीपिका के नाम सामने आ रहे है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 02:57 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 02:57 PM (IST)
PV Sindhu Biopic: साउथ की समांथा अक्कीनेनी या दीपिका पादुकोण? कौन निभाएगा लीड रोल
PV Sindhu Biopic: साउथ की समांथा अक्कीनेनी या दीपिका पादुकोण? कौन निभाएगा लीड रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। बेहतरीन बैडमिंटन प्लेयर पी वी सिंधु ने जापान में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल करके खुदको दुनिया की नम्बर वन प्लेयर बना लिया है। सोनू सूद जल्द ही पीवी सिंधु पर बॉयोपिक बनाने वाले हैं। हाल ही में इस रोल के लिए साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेनी का नाम सामने आया है।

prime article banner

पीवी सिंधु ने हाल ही में वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीत कर देश का नाम रोशन कर दिया है। सिंधु की इस सफलता से पहले ही सोनू सूद उनकी बॉयोपिक बनाने का फैसला कर चुके थे। इस बॉयोपिक पर इस साल से काम शुरु होने वाला है। फिल्म में पीवी सिंधु का रोल निभाने के लिए लगातार समांथा का नाम सामने आ रहा है लेकिन मेकर्स द्वारा इसपर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

Nerves of steel ... .. 3 days more #ohbaby ... @kreshabajajofficial

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

यह भी पढ़ें: Dostana 2 : जाह्नवी और कार्तिक को मिला ये नया साथी, इस फिल्म से होगा बॉलीवुड में डेब्यू

डेकेन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद ने इस एक्ट्रेस के नाम से इनकार करते हुए अभी कोई भी नाम फाइनल करने से मना कर दिया है। इस फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में बनाया जाने वाला है जिसके कारण मेकर्स चाहते हैं  कि लीड रोल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को ही दिया जाए।

 

View this post on Instagram

History is made ✌️Such a proud moment for our country. So proud of you my friend. ❤️. @pvsindhu1 #bwfbadminton

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

हिंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू के दौरान जब पीवी सिंधु से इस किरदार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने बताया 'मैं जरुर चाहुंगी की दीपिका इस रोल को निभाएं, वे इस गेम को खेल चुकी हैं और एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं, मगर मेकर्स ही कुछ फाइनल निर्णय लेंगे'।आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद एक अच्छी बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं और इस रोल के लिए एक बेहतर विकल्प हैं।

 

View this post on Instagram

#nocaption #justpose @albertaferretti

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में पीवी सिंधु को मिली सफलता पर सोनु सूद ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा 'उनकी ऐतिहासिक जीत फिल्म का परफेक्ट क्लाइमेक्स होगा, कैसे एक हैदराबाद की तेलुगू लड़की वर्ल्ड चैंपियन बनी, ये एक लेजेंड की कहानी है, ये एक ऐसी कहानी है जो नए भारत को दर्शाती है'। एक्टर सोनू सूद इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.