Move to Jagran APP

'पुष्पा' के बाद अल्लू अर्जुन की 2020 में आयी फिल्म गणतंत्र दिवस पर हिंदी में हो रही रिलीज, देखिए फिल्म का टीजर

अल्लू अर्जुन की ताजा रिलीज पुष्पा ने हिंदी बेल्ट में कामयाबी का नया इतिहास लिखा है। इस फिल्म की सफलता ने तेलुगु स्टार के लिए हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दरवाजे खोल दिये हैं और उनकी पुरानी फिल्मों को अब रिलीज किया जा रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 01:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 01:28 PM (IST)
'पुष्पा' के बाद अल्लू अर्जुन की 2020 में आयी फिल्म गणतंत्र दिवस पर हिंदी में हो रही रिलीज, देखिए फिल्म का टीजर
Pushpa The Rise Actor Allu Arjun Film ALA VAIKUNTHAPURRAMULOO in Hindi. Photo- screenshots

नई दिल्ली, जेएनएन। पुष्पा- द राइज के हिंदी डब वर्जन की बेशुमार कामयाबी के बाद अब अल्लू अर्जुन की दो साल पुरानी फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू को सिर्फ हिंदी में गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का प्रमोशन बिल्कुल किसी नई रिलीज की तरह किया जा रहा है। इसी क्रम में मेकर्स ने फिल्म का हिंदी टीजर सोशल मीडिया में जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन के किरदार की हिंदी वॉइसओवर के साथ कुछ झलकियां दिखायी गयी हैं। 

loksabha election banner

गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स ने टीजर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि यह अल्लू अर्जुन की सबसे अधिक कामयाब फिल्म है। फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारी जा रही है। अला वैकुंठपुरमुलू 2020 में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए  लगभग 160 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया था और फिल्म में पूजा हेगड़े ने फीमेल लीड रोल निभाया था। वहीं, तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता हैं। 

इस वक्त अगर बॉक्स ऑफिस की स्थिति देखें तो सिनेमाघरों में कोई हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। कोरोना के मामले बढ़ने के बाद जनवरी में रिलीज हो रही फिल्मों को रोक दिया गया है। 7 जनवरी को आरआरआर, 14 जनवरी को राधे श्याम, 21 जनवरी को पृथ्वीराज रिलीज होने वाली थीं, मगर इन फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी गयी है। अगल बीते साल के आखिरी क्वार्टर की बात करें तो सूर्यवंशी और स्पाइडरमैन- नो वे होम ही ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन किया। पुष्पा एक अपवाद के तौर पर उभरी, जिसे हिंदी दर्शकों का भी खूब प्यार मिला और फिल्म के हिंदी वर्जन ने 80 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया। 

पुष्पा के जरिए हिंदी बेल्ट में अल्लू अर्जुन के नये स्टारडम ने निर्माताओं को उनकी पुरानी तेलुगु फिल्मों को हिंदी में रिलीज करने का आइडिया दे दिया, जिसके चलते अला वैकुंठपुरमुलू को हिंदी में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म की खासियत यह भी है कि इसमें पूजा हेगड़े और तब्बू जैसे कलाकार हैं, जिन्हें हिंदी बेल्ट के दर्शक भी खूब पहचानते हैं। इससे फिल्म से एक कनेक्शन तो बन ही जाता है। हिंदी टीजर में दोनों कलाकारों की झलकियां भी शामिल की गयी हैं। हालांकि, अभी यह देखना है कि इस फिल्म को तेलुगु शीर्षक से ही रिलीज किया जाएगा या हिंदी वर्जन के लिए नाम बदला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.