Move to Jagran APP

Pushpa 2: 'पुष्पा पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के स्वैग ने बढ़ाईं धड़कनें, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म Pushpa 2 (Pushpa The Rule) का इंतजार हर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैन को है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से मूवी का बज सोशल मीडिया पर लगातार बना है। दमदार टीजर के बाद अब मेकर्स ने पुष्पा 2 का फर्स्ट सिंगल प्रोमो रिलीज किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 24 Apr 2024 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:25 PM (IST)
'पुष्पा 2' सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' फर्स्ट सिंगल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa: The Rule) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसके बाद अब मेकर्स ने पहले गाने का प्रोमो जारी कर दिया है।

loksabha election banner

'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया था। इस फिल्म की सक्सेस के बाद अब फैंस को 'पुष्पा 2' की रिलीज का इंतजार है। कुछ दिन पहले इस मूवी का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी। अब मेकर्स ने 'पुष्पा 2' के पहले गाने की एक झलक दिखाई है।

'पुष्पा 2' के इस गाने ने मचाया धमाल

अल्लू अर्जुन ने फिल्म के पहले गाने की झलक दिखाई है। इसमें 'पुष्पा' के हाथों की उंगलियां दिखाई गई हैं, जिसके एक नाखून में नेल पेंट लगी है। सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे इस गाने को आवाज दी है देवी श्री प्रसाद ने, जो इस मूवी के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। 

इंटरनेट पर 'पुष्पा पुष्पा' ने मचाया धमाल

गाने की सिर्फ छोटी सी झलक देखने को मिली है। लेकिन इतने ने ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस का मानना है कि अल्लू अर्जुन की ये मूवी उनकी पिछली फिल्म के साथ ही इस साल की कुछ बॉलीवुड फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

इस दिन रिलीज होगा पूरा गाना

'पुष्पा 2' फिल्म का ये पहला गाना 1 मई को रिलीज किया जाएगा। पूरा गाना सुबह 11.07 मिनट पर रिलीज होगा। अल्लू अर्जुन के लुक के साथ ही रश्मिका मंदाना का लुक भी रिवील किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna का झरने के नीचे नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 'श्रीवल्ली' की मदमस्त अदाएं देख फिसला फैंस का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.