Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack: सलमान खान की फिल्म से होगा पाकिस्तानी सिंगर का गाना रिप्लेस

मौजूदा हालात को देखते हुए यह निर्णय ले लिया गया है कि उनके होम प्रोडकशन में बन रही इस फिल्म में अब यह गाना किसी अन्य सिंगर से रिप्लेस किया जाएगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:46 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: सलमान खान की फिल्म से होगा पाकिस्तानी सिंगर का गाना रिप्लेस
Pulwama Terror Attack: सलमान खान की फिल्म से होगा पाकिस्तानी सिंगर का गाना रिप्लेस

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama terror attack) के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने यह फैसला लिया है कि अब पाकिस्तान के कोई भी कलाकार हिंदी फिल्म और टीवी जगत में किसी भी रूप में शामिल नहीं हो पाएंगे। ऐसे में कई आने वाली फिल्मों के मेकर्स ने भी निर्णय लिया है कि वे अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे।

loksabha election banner

ऐसे में सलमान खान (Salman khan) की आने वाली फिल्म नोट बुक को लेकर खबर है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने एक गाना गाया था, जिसे अब सलमान खान रिप्लेस करने वाले हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए यह निर्णय ले लिया गया है कि उनके होम प्रोडकशन में बन रही इस फिल्म में अब यह गाना किसी अन्य सिंगर से रिप्लेस किया जाएगा। हालांकि अब तक सलमान ने अपनी तरफ से कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन खबर को ऑफिशियल ही माना जा रहा है।

बता दें कि सोमवार को दिल्ली में हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान टोटल धमाल की टीम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अजय देवगन ने टीम की ओर से बताया कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले की वजह से फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘टीम को यही सही लगा। अपनी तरफ से जो हम कर सकते हैं हमने वही किया। ऐसे हालात में हम फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं कर सकते। वहीं सोन चिड़िया के मेकर्स ने भी कहा है कि वह अपनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। 

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: सलमान, कंगना, अजय सहित फिल्मी सितारों ने किया कड़ा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.