Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack: रिप्लेस होगा सलमान की फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर का गाना, हो गया कन्फर्म

Pulwama Terror Attack नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 02:37 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 08:42 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: रिप्लेस होगा सलमान की फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर का गाना, हो गया कन्फर्म
Pulwama Terror Attack: रिप्लेस होगा सलमान की फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर का गाना, हो गया कन्फर्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही थीं की फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने को रिप्लेस किया जाएगा। फिल्म के निर्माता अश्विन और फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ ने इस खबर पर मुहर लगा दी है।

loksabha election banner

नितिन कक्कड़ ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि हां, फिल्म का गाना रिप्लेस किया जा रहा है। फिल्म में फिलहाल उनकी जगह कौन आयेंगे उस गाने के लिए अभी तय नहीं है। लेकिन एक गाना ही आतिफ ने गाया था और उसे रिप्लेस कर रहे हैं। चूंकि हम पहले इंडियन हैं और जो निर्णय लिया गया है हम उसके साथ हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में कुल पांच गाने हैं। 

बता दें कि, पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama terror attack) के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने यह फैसला लिया है कि अब पाकिस्तान के कोई भी कलाकार हिंदी फिल्म और टीवी जगत में किसी भी रूप में शामिल नहीं हो पाएंगे। ऐसे में कई आने वाली फिल्मों के मेकर्स ने भी निर्णय लिया है कि वे अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। ऐसे में कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman khan) की आने वाली फिल्म नोट बुक को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने एक गाना गाया था, जिसे अब सलमान खान रिप्लेस करने वाले हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए यह निर्णय ले लिया गया है कि उनके होम प्रोडकशन में बन रही इस फिल्म में अब यह गाना किसी अन्य सिंगर से रिप्लेस किया जाएगा। हालांकि जब यह खबर आई थी तबतक सलमान ने अपनी तरफ से कोई घोषणा नहीं की थी। लेकिन खबर को अब मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया है।

आतंकवादी हमले की निंदा में राष्ट्र एकजुट है जिसमें बॉलीवुड भी पूरी तरह से साथ है। हमने आपको बताया था कि, फिल्म 'नोटबुक' के निर्माता सलमान खान फिल्म्स और सिने 1 स्टूडियोज़ ने शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपये की राशि मदद देने का फैसला किया। फिल्म 'नोटबुक' की सम्पूर्ण शूटिंग साल 2018 में अक्टूबर-नवंबर के महीनों में पूरी तरह से कश्मीर में की गई थी। मेकर्स ने कहा था कि, हमारा पूरा दल मुख्य रूप से घाटी में भारतीय सेना, सीआरपीएफ और कश्मीर के लोगों के प्रयासों के कारण सुरक्षित रूप से फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दे सका, जिन्होंने लगातार यह सुनिश्चित किया है कि सबसे चरम परिस्थितियों में भी इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे। हम देश के लिए शाहिद हो चुके हमारे वीर जवानों को श्रंद्धांजलि अर्पित करते है और इस मुश्किल घड़ी में हम शहीदों के परिवारों के साथ खड़े है। 

यह भी पढ़ें: अरबाज से क्यों लिया मलायका ने तलाक, पहली बार खुलकर बोलीं मलायका

नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है, जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फिल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.