Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack में शहीदों को बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, जवानों के बलिदान को ऐसे किया याद

नई दिल्ली जेएनएन । रविवार को भारत पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी मना रहा है। 14 फरवरी 2019 को पुलवामा आतंकी हमला हुआ था। सीआरपीएफ के जवानों के बलिदान को हर कोई याद कर रहा है। .

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 03:17 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 03:17 PM (IST)
Pulwama Terror Attack में शहीदों को बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, जवानों के बलिदान को ऐसे किया याद
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रितेश देशमुख, Instagram : akshaykumar/riteishd

नई दिल्ली, जेएनएन । रविवार को भारत पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी मना रहा है। 14 फरवरी, 2019 को पुलवामा आतंकी हमला हुआ था। सीआरपीएफ के जवानों के बलिदान को हर कोई याद कर रहा है। पुलवामा आतंकी हमले के दो साल बाद आज भी देश को वह दिन याद है, जब एक आत्मघाती हमलावर ने सुरक्षाबलों को ले जा रही एक बस में आईईडी लदी गाड़ी से टक्कर मारी थी। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस नृशंस आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली थी।

loksabha election banner

पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शहीद सीआरपीएफ के जवानों को याद किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इस हमले में शहीद हुए जवानों की तस्वीरों के कोलाज को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस कोलाज के साथ उन्होंने शहीदों को याद दिया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पुलवाना के बहादुरों को याद करते हैं। आपके दिए बलिदान के लिए हम हमेशा ऋणि रहेंगे।' अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'पुलवामा हमले के शहीदों को नमन। 2 साल पहले इसी दिन 40 जवानों ने हमारे देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी। ऐसे बहादुरों और उनके परिवारों के साथ हमारी प्रार्थनाएं।'

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैं अपने उन बहादुर सैनिकों के सम्मान में अपना सिर झुकाता हूं जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए पुलवामा में अपनी जान लगा दिया। हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे, हम अपने सशस्त्र बलों के साथ एकजुटता में खड़े हैं, जय हिन्द'। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उन बहादुर दिलों को सलाम जिन्होंने इस दिन अपना कर्तव्य निभाते हुए अपने जीवन का बलिदान दिया'।

दिग्गज निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों की तस्वीरें शेयर करते हुए 'सलाम' लिखा है। इनके अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.