Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया डॉगी, इंस्टाग्राम पर है अकाउंट और एक दिन में बने लाखों फॉलोअर्स

Priyanka Chopra Dogs प्रियंका चोपड़ा के घर में एक और डॉगी का आगमन हुआ है और इससे निक और प्रियंका दोनों काफी खुश हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 09:54 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया डॉगी, इंस्टाग्राम पर है अकाउंट और एक दिन में बने लाखों फॉलोअर्स
प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया डॉगी, इंस्टाग्राम पर है अकाउंट और एक दिन में बने लाखों फॉलोअर्स

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर में एक और फैमिली मेंबर का आगमन हुआ है। पति निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा भी इससे काफी खुश हैं और उन्होंने इसका स्वागत भी किया है। वैसे उनका नया फैमिली मेंबर है उनका डॉगी, जिसका नाम है ginothegerman। प्रियंका अभी इस डॉगी को घर लाई हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर डॉगी की एक फोटो शेयर की है और उसका वेलकम किया है। इस फोटो में डॉगी के साथ निक जोनस भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं निक जोनस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे सुबह प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें सरप्राइज किया। यह सरप्राइज प्रिंयका ने इस डॉगी के साथ दिया था।

 

View this post on Instagram

My first selfie. Woof woof!

A post shared by Gino Jonas (@ginothegerman) on

वीडियो में दिख रहा है कि प्रिंयका चोपड़ा नए डॉगी को लेकर घर जाती हैं और सोते हुए निक को उठाती है। इससे निक हैरान रह जाते हैं और उनका नया डॉगी भी उनके साथ होता है, जो बाद में निक के साथ खेलने लगता है। बता दें कि डॉगी के घर में आते ही इसका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया गया है, जिस पर डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

Back with my boys.. 😍welcome home @ginothegerman .. we still love you mostest @diariesofdiana 🐶❤️😍 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

View this post on Instagram

Pri came home with the absolute best surprise this morning. Please meet our new pup @ginothegerman I haven’t stopped smiling since I woke up this morning and finally realized what was going on. Thank you @priyankachopra ❤️ 🐕

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

अभी तक इस अकाउंट पर एक दिन में तीन फोटो शेयर हुईं, जिसे लाखों लोगों ने लाइक किया है। इससे पहले भी प्रिंयका चोपड़ा के पास एक पेट है, जिसका नाम डायना है। प्रियंका चोपड़ा जब भी न्यूयॉर्क जाती हैं तो डायना उन्हें कंपनी देती हैं। डायना एक फीमेल डॉग है, जिसे उन्होंने 2017 में एडॉप्ट किया था। उसका भी इंस्टाग्राम पर अकाउंट है, जिसके लाखों फॉलोअर्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.