Move to Jagran APP

Pakistani Actor ने Priyanka Chopra के लुक्स पर किया बेहद घटिया कमेंट, भारतीय यूज़र्स ने ख़ूब धोया...

Pakistani Comments on Priyanka Chopra Looks इस आपत्तिजनक वीडियो के बाद वकार भारतीय यूज़र्स के निशाने पर आ गया है और लोगों ने उसे आड़े हाथों ले लिया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 02:57 PM (IST)
Pakistani Actor ने Priyanka Chopra के लुक्स पर किया बेहद घटिया कमेंट, भारतीय यूज़र्स ने ख़ूब धोया...
Pakistani Actor ने Priyanka Chopra के लुक्स पर किया बेहद घटिया कमेंट, भारतीय यूज़र्स ने ख़ूब धोया...

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) को ख़त्म करने का एलान होने के बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan) तिलमिलाया हुआ है। ना सिर्फ़ वहां के नेता बल्कि कलाकार और आम लोग भी इसको लेकर सोशल मीडिया में ज़हर उगल रहे हैं। अब एक पाकिस्तानी सोशल एक्टिविस्ट ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chorpa) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक्स को लेकर बेहद घटिया टिप्पणी की है, जिसको लेकर भारतीय यूज़र्स ने उसे जमकर धोया है।

loksabha election banner

वकार ज़का नाम के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें यह शख़्स पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से देश में भारतीय एक्टर्स के बिलबोर्ड हटाने की मांग कर रहा है। साथ ही यह भी कह रहा है कि मल्टीनेशनल कंपनियों को इस बारे में सोचना चाहिए कि वो पाकिस्तान में बिज़नेस कर रही हैं, लेकिन भारतीय कलाकारों को प्रचार के लिए इस्तेमाल करती हैं। इसी क्रम में यह शख़्स पाकिस्तानी और भारतीय एक्ट्रेसेज़ की तुलना करते हुए प्रियंका और दीपिका पर टिप्पणी करता है, कहता है कि दीपिका को उसने दुबई में सामने से देखा था और उसे उल्टी होते-होते रह गयी। वहीं, प्रियंका के लिए भी लगभग ऐसा ही रिेएक्शन देता है। 

इस आपत्तिजनक वीडियो के बाद वकार भारतीय यूज़र्स के निशाने पर आ गया है और लोगों ने उसे आड़े हाथों ले लिया। कुछ कमेंट्स-

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की उनसे पूछती है कि भारत पाकिस्तान तनाव के दौरान उन्होंने अपने स्टेटेस पर जय हिंद लिखा था। एक यूनेस्को एंबेस्डर होने के नाते क्या यह सही है। इस पर प्रियंका ने उस लड़की को जो जवाब दिया था, वो भी वायरल हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.