Move to Jagran APP

जब नेपोटिज़्म पर खुलकर बोली थीं प्रियंका चोपड़ा, ‘मेरे लिए जगह बनाना मुश्किल था, मैं किसी को नहीं जानती थी’

Priyanka Chopra On Nepotism सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म का मुद्दा एक बार फिर गरम गया है। इंडस्ट्री में नपोटिज़्म का मुद्दा वैसे नया नहीं है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 05:57 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 08:15 AM (IST)
जब नेपोटिज़्म पर खुलकर बोली थीं प्रियंका चोपड़ा, ‘मेरे लिए जगह बनाना मुश्किल था, मैं किसी को नहीं जानती थी’
जब नेपोटिज़्म पर खुलकर बोली थीं प्रियंका चोपड़ा, ‘मेरे लिए जगह बनाना मुश्किल था, मैं किसी को नहीं जानती थी’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म का मुद्दा एक बार फिर गरम गया है। इंडस्ट्री में नपोटिज़्म का मुद्दा वैसे नया नहीं है। इससे पहले भी इस पर काफी चर्चाएं हो चुकी हैं, और कई स्टार्स के बयान सामने आ चुके हैं। लेकिन सुशांत के जाने के बाद अब एक बार फिर नेपोटिज़्म पर बहस शुरू हो गई है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका बॉलीवुड और नेपोटिज़्म पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा उन अभीनेत्रियों में से एक हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। इस पुराने वीडियो में  भी एक्ट्रेस बड़े ढंग से नेपोटिज़्म पर अपनी राय रख रही हैं। ये वीडियो न्यूयॉर्क में किसी समिट के दौरान का है। इसमें एक्ट्रेस कह रही हैं, नेपोटिज्म और बॉलीवुड साथ-साथ चलते हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों में ऐसे कलाकार आए हैं जो इसे तोड़ने में सफल रहे हैं। उन कलाकारों ने अपनी अलग पहचान बनाई है। जो मैं भी करने की कोशिश कर रही हूं’।

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे लिए ये बहुत कठिन था। मैं यहां किसी को नहीं जानती थी। जब मैंने यहां कदम रखा तब हर कोई यहां एक दूसरे को अच्छा दोस्त था। मैं नेटवर्किंग में ज्यादा अच्छी नहीं थी न ही ज्यादा पार्टीज़ में जाती थी। मेरे लिए भी थोड़ा मुश्किल था,लेकिन मैंने इस सच्चाई को स्वीकारा कि मुझे इन सब चीज़ों से डरना नहीं है’।

 

View this post on Instagram

" #Nepotism and Bollywood go Hand in Hand" - #PriyankaChopra ( Miss World 2000 and Actress )

A post shared by Pageant and Glamour | India 🇮🇳 (@pageantandglamour) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.