Move to Jagran APP

कोरोना जंग के बीच प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड तस्वीर ने मचाया बवाल, गुस्से में फैंस बोले- भारत मर रहा हैं और आप...

इसी बीच प्रियंका ने अपनी एक लेस्टेट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं लेकिन फोटो सामने आती ही वह ट्रोल हो गई हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कह रहे हैं कि भारत मर रहा है और आप फोटो शेयर कर रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 10:02 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 10:05 AM (IST)
कोरोना जंग के बीच प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड तस्वीर ने मचाया बवाल, गुस्से में फैंस बोले- भारत मर रहा हैं और आप...
Photo Credit - Priyanka Chopra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में अपना दम दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। प्रियंका इन दिनों भारत में नहीं बल्कि न्यूयार्क में हैंं। प्रियंका को इस महामारी के वक्त इपने देश यानी भारत की चिंता हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही लोगों से कोरोना महामारी में इस मुश्किल घड़ी में भारत को बचाने के लिए मदद मांगी थी। प्रियंका ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से डोनेशन करने की बात कही थी। वहीं अब वह अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल करते हुए उन्हें कह रहे हैं कि यहां भारत मर रहा है और आप फोटो शेयर कर रही हैं।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

हालांकि इसी बीच प्रियंका ने अपनी एक लेस्टेट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनकी फोटो सामने आती ही वह ट्रोल हो गई हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि भारत मर रहा है और आप फोटो शेयर कर रही हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। हलांकि वह इस तस्वीर में वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। प्रियंका की एक तस्वीर एक ब्रांड प्रोमोशन की है। फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। खुले मैस्सी बालों में अपने लुक को और भी कंप्लीट करने के लिए प्रियंका ने रेड लिपस्टिक लगा रखा है। इस व्हाइट ड्रेस में वह वाकई में गजब लग रही हैं। 

 

जहां एक तरफ प्रियंका के फैंस उनकी इस तस्वीर पर फिदा हो रहे हैं। साथ उन्हें ब्यूटीफूल, हॉटी, सेक्सी, नाइस, गॉर्जियस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।  एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'लोग मर हैं और आप फोटो क्लिक करा रही हैं, मैंने आपसे ये उमींद नहीं किया था।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भारत मर रहा है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.