Move to Jagran APP

Nick Jonas से शादी नहीं इस वजह से Priyanka ने छोड़ दी थी सलमान की फिल्म Bharat

Priyanka Chopra ने सलमान की फिल्म को नाचने गाने वाली फिल्म बताते हुए ये खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने भारत में काम नहीं किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 08:45 AM (IST)
Nick Jonas से शादी नहीं इस वजह से Priyanka ने छोड़ दी थी सलमान की फिल्म Bharat
Nick Jonas से शादी नहीं इस वजह से Priyanka ने छोड़ दी थी सलमान की फिल्म Bharat

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और ‘मैडम सर’ यानी कटरीना कैफ की फिल्म इस वक्त बॉक्स पर धमाल मचाए हुए है। फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कटरीना और सलमान दर्शकों के दिलों दिमाग पर इस कदर छाए हुए हैं कि फिल्म ने कुछ ही दिन में 167 करोड़ की कमाई कर ली है।

loksabha election banner

‘भारत’ के बारे में एक बात सभी जानते हैं कि इस फिल्म में कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने आखिरी वक्त में फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद ये खबरें भी आई थीं कि सलमान, प्रियंका चोपड़ा से काफी नाराज हैं। हालांकि बाद में सलमान ने बता दिया था कि वो उनसे नाराज नहीं है।

अब प्रियंका चोपड़ा ने फिर से कुछ ऐसा किया है जो सलमान खान को नागवार गुजर सकता है। दरअसल, मगंलवार को प्रियंका ने अपनी अपकमिंग फिल्म the sky is pink की रैप पार्टी रखी। जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से लेकर कई कलाकार शामिल हुए। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म भारत को छोड़ने का कारण भी बताया साथ ही इशारों इशारों में उसे नाचने गाने वाली फिल्म बता दिया।

 

View this post on Instagram

Priyanka Chopra explaining why she choose #TheSkyIsPink as her Bollywood comeback movie❤ #TSIP . . . . . . . . #nickyanka #prick #priyanka #nick #bollywood #hollywood #picnic #nyc #joejonas #priyankachopra #nickjonas #picnic #jophie #jsisters #jobros #ny #cannes #CANNES2019 #PCatCANNES #peecee #piggychops #quantico #TSIP #desigirl #jonasbrothers #ifIcouldtellyoujustonething

A post shared by OFFICIALPRIYANKA&NICKUPDATES (@nickyankafanpage) on

प्रियंका ने कहा, सभी मुझसे मेरे फैसले के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों? आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभाने के लिए राजी हुई? प्रियंका ने बताया, The Sky is pink को इसलिए चुना क्योंकि उन्हें सोनाली की इस फिल्म का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने सोनाली की वजह से इस फिल्म को हां कहा।

ये भी पढ़ें : The sky is pink : पैर में चोट के बाद भी इस बॉलीवुड गाने पर जमकर नाचीं Priyanka

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.