Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कब देने वालीं हैं गुड न्यूज, निक जोनस संग फैमिली प्लानिंग पर बोलीं- 'भगवान का शुक्र है...'

प्रियंका ने बताया कि हाल ही में सोशल मीडिया प्रोफाइल से सरनेम हटाने को लेकर जो खबरें उड़ीं थीं उनसे वो बेहद आहत थीं। उन्होंने ऐसी खबरों को प्रोफेशनल हजार्ड बताया। उन्हें बुरा लगा कि सिर्फ सरनेम हटाने से लोग उनके और निक के तलाक के कयास लगाने लगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 10:57 AM (IST)
Image Source: Priynaka Chopra Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। हाल ही में 'वैनिटी फेयर' को दिए इंटरव्यू में पीसी ने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वो और निक कब तक इसकी प्लानिंग शुरू करेंगे। साथ ही ये भी बताया कि उनकी मां को किसी दिन पोते या पोती की उम्मीद है! पर्दे पर बेहद बोल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बिंदास जवाब दिए।

loksabha election banner

बच्चे के सवाल पर पीसी बोलीं 

‘द मैट्रिक्स’ की एक्ट्रेस ने कहा कि बेबी प्लानिंग उनके फ्यूचर प्लान का बड़ा हिस्सा है, लेकिन अभी उन्हें कोई जल्दी नहीं है। भगवान की कृपा से ऐसा जब होगा, तब होगा। जब उनसे पूछा गया कि वे खुद के बच्चे होने के बाद फिल्मों में कम काम करेंगी। तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है, और ये आगे देखा जाएगा। हालांकि पीसी ने माना कि बच्चे के आने के बाद लाइफ स्लो हो जाती है।

फैमिली लाइफ को तरस रहीं हूं...

प्रियंका ने कहा कि वो बिजी होने के बावजूद 2022 अपने घर से दूर नहीं बिताना चाहेंगी। फिलहाल वो अपनी लाइफ में बैलेस बनाने की कोशिश कर रही हैं। प्रियंका ने कहा, 'मैं अपनी फैमिली लाइफ के लिए तरस रही हूं। मैं उन कामों को करने के लिए तरस रही हूं जो मैंने नहीं किया, क्योंकि मैं अपने काम को लेकर इतना बिजी हूं।'

निक संग रिश्ते पर कहा...

साथ ही प्रियंका ने बताया कि हाल ही में सोशल मीडिया प्रोफाइल से सरनेम हटाने को लेकर जो खबरें उड़ीं थीं उनसे वो बेहद आहत थीं। उन्होंने ऐसी खबरों को 'प्रोफेशनल हजार्ड' बताया। उन्हें बुरा लगा कि सिर्फ सरनेम हटाने से लोग उनके और निक के तलाक के कयास लगाने लगे।

 

कुछ दिन पहले दिया था ये बयान..

दरअसल, कुछ समय पहले ही प्रियंका ने जोनस फैमिली को रोस्ट करते हुए कहा था कि वो और निक बेबी प्लान कर रहे हैं। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने निक और उनके भाईयों का जमकर मजाक उड़ाया था उन्होंने कहा था कि हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.