Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा को ब्राइडल लुक में देखने के लिए तरस जाएंगे, ऐसी है तैयारी

वहीं परिणीति इस बात का भी ख्याल रखने वाली हैं कि अपने होने वाले जीजाजी के लिए वह अंग्रेजी गानों पर भी डांस करेंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 01:33 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा को ब्राइडल लुक में देखने के लिए तरस जाएंगे, ऐसी है तैयारी
प्रियंका चोपड़ा को ब्राइडल लुक में देखने के लिए तरस जाएंगे, ऐसी है तैयारी

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। रणवीर दीपिका की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के जश्न को लेकर लगातार बी टाउन में चर्चा है। प्रियंका जहां अपनी शादी से पहले तक अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहने वाली हैं, वहीं दूसरी तरफ खबर है कि दीपिका रनवीर की तरह ही प्रियंका ने भी अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की पूरी प्लानिंग कर रखी है।

loksabha election banner

उन्होंने अपनी शादी के वेन्यू के लिए एक खास चौपर ( हेलीकॉप्टर) का इंतजाम किया है, जो उन्हें उनके होटल से वेन्यू तक लेकर जाएंगे, ताकि उनका ब्राइडल लुक बिल्कुल भी रिवील ना हो। चूंकि प्रियंका इस बात से वाकिफ हैं कि मीडिया हर वक़्त उनके लुक को लेकर अलर्ट रहेगा। ऐसे में प्रियंका की चाहत है कि जब तक वह शादी के बंधन में नहीं बंध जाती हैं, वह अपने लुक को सामने नहीं आने देंगी।

वहीं परिणीति चोपड़ा ने एक बातचीत में यह राज खोल दिया है कि वह बहन मिमी दीदी यानी प्रियंका चोपड़ा की शादी में किन किन गानों पर खूब नाचने वाली हैं। उन्होंने बताया है कि वह तूने मारी एंट्री के गानों पर डांस करने की प्लानिंग की है। फिर राम लीला के प्रियंका के हिट डांस नंबर पर भी वह जम कर नाचने वाली हैं। प्रियंका के सारे गाने जिसमें उनका पसंदीदा गाना देसी गर्ल भी शामिल है। उस पर भी डांस करने की प्लानिंग है।

वहीं परिणीति इस बात का भी ख्याल रखने वाली हैं कि अपने होने वाले जीजाजी के लिए वह अंग्रेजी गानों पर भी डांस करेंगी। इसमें अपनी बहन का गाना 'गर्ल इन द सिटी' और निक के कुछ हिट गानों पर डांस करेंगी।

प्रियंका दो दिसंबर को शादी करेंगी। ये शादी पंजाबी/हिन्दू रीति रिवाज से होगी लेकिन ख़बर है कि उसके ठीक अगले दिन यानि तीन दिसंबर को प्रियंका और निक क्रिश्चियन वेडिंग का हिस्सा होंगे और ईसाई विधि विधान से शादी करेंगे।प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी। शादी के कई रस्में नवंबर के आख़िरी दो दिनों में शुरू होंगीl शादी की रस्में पंजाबी परंपरा के अनुसार होंगी l संगीत, मेहंदी और बारात समारोह पर भी पंजाबियत का रंग चढ़ेगा। संगीत में प्रियंका और निक भी इंटरनेशनल और इंडियन सांग्स पर ठुमके लगायेंगे। फेरों की रस्म के अगले दिन जोधपुर में हो क्रिश्चियन रस्में होंगी।

यह भी पढ़ें: बहन रितिका की पार्टी में रणवीर और दीपिका का दिल खलीबली हुआ, हुआ खूब धमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.