Move to Jagran APP

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक काम कर चुकीं मीरा चोपड़ा रियल लाइफ में हैं काफी ग्लैमरस, अर्जुन रामपाल के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

मीरा चोपड़ा आख‍िरी बार बॉलिवुड फिल्‍म सेक्‍शन 375 में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय खन्‍ना और रिचा चड्ढा भी थे। मीरा चोपड़ा ने अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी डेब्‍यू किया है। वह कमाठीपुरा (द टैटू मर्डर्स) में लीड रोल प्‍ले कर रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 05:16 PM (IST)
बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक काम कर चुकीं मीरा चोपड़ा रियल लाइफ में हैं काफी ग्लैमरस, अर्जुन रामपाल के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर
Photo Credit- Meera Chopra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। मीरा ने साल 2014 में फिल्‍म ‘गैंग ऑफ घोस्‍ट्स' से बॉलिवुड में कदम रखा था। मीरा हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हलांकि मीरा का बॉलीवुड करियर ज्यादा सफल नहीं रहा। बावजूद इसके वह सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हाल ही में मीरा की फिल्म ‘द टैटू मर्डर्स' से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस वेब शो में मीरा ने एक पुलिसवाली के किरदार में नजर आईं हैं। मीरा एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। 

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

मीरा चोपड़ा एक्ट्रेस के साथ ही एक मॉडल भी हैं। उन्होंने साल 2005 में तमिल फिल्म ‘अन्बे अरुयिरे‘ से की थी। इसे बाद उन्होंने साल 2006 में तेलुगु फिल्म बंगारम में काम किया था। वहीं साल  2014 में फिल्‍म ‘गैंग ऑफ घोस्‍ट्स' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली मीरा 2016 में फिल्म '1920 लंदन' में नजर आईं थीं। फिल्मों के  अलावा मीरा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस से जुड़ने के लिए अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं। वहीं मीरा के फैंस को भी उनका बोल्ड अंदाज बहुत पसंद करते हैं।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा आख‍िरी बार बॉलिवुड फिल्‍म 'सेक्‍शन 375' में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय खन्‍ना और रिचा चड्ढा भी थे। मीरा चोपड़ा ने अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी डेब्‍यू किया है। वह 'कमाठीपुरा (द टैटू मर्डर्स)' में लीड रोल प्‍ले कर रही हैं। जबकि आगे अर्जुन रामपाल के साथ उनकी फिल्‍म 'नास्‍त‍िक' भी आने वाली है।

Disclaimer: यह स्टोरी पहले अपुष्ट तथ्यों के आधार पर लिखी गई थी। अब तथ्यों की जांच करने के बाद इस स्टोरी को अपडेट कर दिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.