Move to Jagran APP

न चांद का दीदार... न पति का इंतजार, कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया पहला करवाचौथ, देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra Karwa chauth Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले की भारत से दूर न्यूयॉर्क में रहती हों लेकिन उनका दिल अब भी हिन्दुस्तानी है। इ

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 12:11 PM (IST)
न चांद का दीदार... न पति का इंतजार, कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया पहला करवाचौथ, देखें तस्वीरें
न चांद का दीदार... न पति का इंतजार, कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया पहला करवाचौथ, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले की भारत से दूर न्यूयॉर्क में रहती हों, लेकिन उनका दिल अब भी हिन्दुस्तानी है। इस बात का पता इसी से चलता है कि प्रियंका बाहर रहकर भी भारतीय त्यौहार मनाना नहीं भूलती हैं। गुरुवार को जहां पूरे देश की महिलाओं और अभिनेत्रियों ने करवाचौथ का त्यौहार मनाया। तो वहीं परदेश में रहकर प्रियंका चोपड़ा भी करवाचौथ मनाना नहीं भूलीं।

prime article banner

प्रियंका और निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि निक को भी इंडियन कल्चर और सॉन्ग बहुत पसंद हैं। और ये बात उनकी की कई तस्वीरों और वीडियोज में देखी भी जा चुकी है। करवाचौथ के मौके पर भी निक और प्रियंका की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें निक ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है और प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई।

ये भी पढ़ें : Karwa Chauth of Celebrities: बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया करवा चौथ, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा का ऐसा था लुक

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें निक जींस और शर्ट पहने हैं जब्कि प्रियंका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। लेकिन निक ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें वो कुर्ते पयजामे में नजर आ रहे हैं और प्रियंका उसी लाल साड़ी में। दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Karwa chauth at a @jonasbrothers concert. Definitely a first I’ll always remember! 😂❤️🙏🏽 @nickjonas #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला करवाचौथ जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में जाकर सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वो कॉन्सर्ट में डांस करती नज़र आ रही हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि इस दौरान उन्होंने वेस्टर्न कपड़ों पर लाल रंग की चूड़ियां पहनी हुई हैं। वीडियो में प्रियंका पूरे मस्ती के मूड में दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें : Karwa Chauth 2019 : नुसरत जहां ने ऐसे मनाया करवाचौथ, लाल साड़ी में आईं नजर.. देखें तस्वीरें


 

View this post on Instagram

My wife is Indian. She is Hindu, and she is incredible in every way. She has taught me so much about her culture and religion. I love and admire her so much, and as you can see we have fun together. Happy Karva Chauth to everyone!

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.