Move to Jagran APP

छेड़छाड़ मामले में तनुश्री दत्ता के समर्थन में आयीं प्रियंका चोपड़ा और ट्विकंल खन्ना

तनुश्री मामले को लेकर किये गये ट्वीट में ट्विंकल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो तनुश्री दत्ता के इस खुलासे को लेकर उनको कठघरे में खड़ा कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 01:41 PM (IST)
छेड़छाड़ मामले में तनुश्री दत्ता के समर्थन में आयीं प्रियंका चोपड़ा और ट्विकंल खन्ना
छेड़छाड़ मामले में तनुश्री दत्ता के समर्थन में आयीं प्रियंका चोपड़ा और ट्विकंल खन्ना

मुंबई। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यह खुलासा करके सनसनी मचा दी थी कि एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक जाने-माने अभिनेता ने उनके साथ बदसलूकी की कोशिश की थी।

loksabha election banner

तनुश्री का आरोप था कि 'हॉर्न ओके प्लीज़' के एक स्पेशल गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर उनके साथ ग़लत ढंग से पेश आये थे और ज़बर्दस्ती करने की कोशिश की थी, जिसके बाद तनु ने फ़िल्म छोड़ दी। कुछ लोग तनु के इतने सालों बाद बोलने को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं तो कुछ तनुश्री के साहस को सलाम कर रहे हैं। अब ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा ने तनु के आरोपों पर अपनी राय रखी है।

तनुश्री मामले को लेकर किये गये ट्वीट में ट्विंकल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो तनुश्री दत्ता के इस खुलासे को लेकर उनको कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। ट्विंकल ने एक महिला पत्रकार के ट्वीट्स को शेयर करते हुए अपनी बात रखी है। यह महिला पत्रकार इस घटना के वक़्त 'हॉर्न ओके प्लीज़' के सेट पर मौजूद थीं और उन्होंने पूरे वाकये को कई ट्वीट्स के ज़रिए बयां किया है। ट्विंकल ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा है- ''तनुश्री दत्ता के ख़िलाफ़ कोई राय बनाने या उन्हें शर्मिंदा करने से पहले कृपया ये कतारबद्ध ट्वीट्स पढ़ लीजिए। कार्यस्थलों पर उत्पीड़न या भयरहित वातारण हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है और खुलकर बोलने से इस बहादुर महिला ने हम सबके लिए इस उद्देश्य को हासिल करने का रास्ता तैयार किया है।'' 

खास बात यह है कि ट्विंकल जहां इस मुद्दे पर तनुश्री दत्ता के पक्ष  में हैं, वहीं अक्षय कुमार नाना पाटेकर के साथ हाउसफुल4 में काम  कर रहे हैं, जिसे साजिद खान निर्देशित कर रहे हैं। अक्षय नाना के साथ वेलकम में भी काम कर चुके हैं। महिला अधिकारों के लिए मुखर रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने फ़रहान अख़्तर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि वो इससे सहमत हैं। ऐसी घटनाओं की पीड़िताओं का विश्वास करना ज़रूरी है। फ़रहान ने भी इसी महिला पत्रकार के ट्वीट्स को रीट्वीट करते हुए लिखा- ''ट्वीट्स की यह क तार पूरी कहानी कहती है। जिस घटना पर आज बहस की जा रही है, उसे जेनिस ने देखा है। तनुश्री दत्ता 10 साल तक अपने करियर की ख़ातिर ख़ामोश रहीं, उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है। उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, बजाए इसके कि उनके इरादों पर सवाल उठाये जाएं।'' 

2009 में रिलीज़ हुई हॉर्न ओके प्लीज़ को राकेश सारंग ने डायरेक्ट किया था, जिसमें नाना पाटेकर, रिमी सेन और मुज़म्मिल इब्राहिम लीड रोल्स में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.