Move to Jagran APP

Miami Vacations: पार्टी में Priyanka Chopra और Nick jonas कुछ ऐसे रोमांटिक अंदाज में आए नज़र

प्रियंका अपने बर्थडे वेकेशऩ के लिए गई हुई हैं जिसके बाद लगातार उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं। ये फोटो उनकी प्राईवेट याच पार्टी की है ।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 10:46 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 10:46 AM (IST)
Miami Vacations: पार्टी में Priyanka Chopra और  Nick jonas कुछ ऐसे रोमांटिक अंदाज में आए नज़र
Miami Vacations: पार्टी में Priyanka Chopra और Nick jonas कुछ ऐसे रोमांटिक अंदाज में आए नज़र

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड की पिग्गी चोप्स प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जॉनस के साथ अपने बर्थडे वेकेशन का लुत्फ उठा रही हैं। इस बीच प्रियंका अपने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वे और निक काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

प्रियंका फिलहाल मियामी में हैं जहां से वो अब तक कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। शनिवार शाम को भी प्रियंका ने निक के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें ये कपल काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहा है। इस फोटो के साथ प्रियंका नें हार्ट इमोजी के साथ ‘मेरा’ कैप्शन डाला है। तस्वीर में प्रियंका ने पिंक कलर का स्विमवेयर पहना हुआ है जिसके साथ पिंक दस्तानें इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। निक जॉनस की बात करें तो प्रियंका को बाहों मे डाले हुए निक शर्टलेस हैं साथ ही निक ने डार्क शेड के सनग्लासेस लगाए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

My 💓

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आपको बता दें कि प्रियंका अपने बर्थडे वेकेशऩ के लिए गई हुई हैं, जिसके बाद लगातार उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं। ये फोटो उनकी प्राईवेट याच पार्टी की है जहां कुछ फैमिली मेंबर के साथ करीबी दोस्त भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : Malaika Arora ने Arjun Kapoor से प्यार पर कहा,'सभी को मिलना चाहिए दोबारा एक मौका'

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नज़र आने वाली हैं , इस फिल्म में प्रियंका के साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी नज़र आएंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.