Move to Jagran APP

Nick Jonas के कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई फैन तो पति संग हॉस्पिटल पहुंच गईं Priyanka Chopra, देखें वीडियो

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा अपने फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं। प्रियंका भले ही विदेश में रहती हों लेकिन अपने फैंस से मिलने का वो कोई मौका नहीं छोड़तीं। Photo-Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 08:17 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 08:18 AM (IST)
Nick Jonas के कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई फैन तो पति संग हॉस्पिटल पहुंच गईं Priyanka Chopra, देखें वीडियो
Nick Jonas के कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई फैन तो पति संग हॉस्पिटल पहुंच गईं Priyanka Chopra, देखें वीडियो

ई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा अपने फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं। प्रियंका भले ही विदेश में रहती हों, लेकिन अपने फैंस से मिलने का वो कोई मौका नहीं छोड़तीं। यही वजह से है कि लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फीमेल फैन के लिए भी कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

loksabha election banner

प्रियंका और जोनस ब्रदर्स का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हॉस्पिटल में दिख रहे हैं, लेकिन वो किसी तकलीफ की वजह से नहीं बल्कि किसी को खुश करने के लिए यहां पहुंचे हैं। आपको पता होगा कि हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने 'हैप्पीनेस बिगिन्स कॉन्सर्ट' में परफॉर्म किया था।

इस कॉन्सर्ट उनकी एक फीमेल फैन इस वजह से नहीं पहुंच पाई क्योंकि वो अस्पताल में भर्ती थी। ये बात जब प्रियंका और जोनस ब्रदर्स को पता चली तो वो चारों फैन को सरप्राइज देने हॉस्पिटल पहुंच गए। इतना ही नहीं उन लोगों ने वहां फैन के साथ सेल्फी भी क्लिक की। पहले तो जोनस ब्रदर्स और प्रियंका को वहां देखकर फैन को यकीन ही नहीं हुआ। उन सब को वहां देखकर वो बहुत खुश हुई। लेकिन बाद में उसने सबसे काफी बातें की।

 

View this post on Instagram

Jonas Brothers visit a fan in the hospital who was supposed to be at their show tonight. This is so sweet 🥰 @ljsworkinprogress #priyankachopra #nickjonas #joejonas #kevin #jonasbrothers

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा आगे आकर फैन से हाथ मिलाती हैं उसके बाद वो दरवाज़े के पास खड़ी हो जाती हैं। इसके बाद जोनास ब्रदर्स उस फैन से बातचीत करत हैं उसका हालचाल पूछते हैं। निक और प्रियंका के इस व्यवहार की  हर कोई तारीफ कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.