Move to Jagran APP

इंटरनेट सेंसेशन Priya Prakash Varrier ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर होंगे खुश

पिछले साल फरवरी में Priya Prakash Varrier की फिल्म ओरू अदार लव’ का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरस्त तरीके से वायरल हुआ था। उस वीडियो में प्रिया आंख मारती हुई नजर आई थीं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 07:53 AM (IST)
इंटरनेट सेंसेशन Priya Prakash Varrier ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर होंगे खुश
इंटरनेट सेंसेशन Priya Prakash Varrier ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर होंगे खुश

मुंबई। 2018 में अपने एक वीडियो से रातों रात इंटरनेट संसेशन बनने वाली Priya Prakash Varrier प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। प्रशांत मंमबुली की फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' में प्रिया नजर आने वाली हैं। अब नई खबर यह है कि प्रिया को दूसरी फिल्म भी मिल गई है। 

loksabha election banner

जी हां, प्रिया प्रकाश वॉरियर को बॉलीवुड की पहली फिल्म रिलीज से पहले दूसरी फिल्म मिल गई है। खबर आ रही है कि, प्रिया को मयंक प्रकाश श्रीवास्तव ने अपनी फिल्म लव हैकर्स में लीड रोल के लिए साइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म की कहानी साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द होगी। जानकारी के मुताबिक लव हैकर्स अगले महीने से फ्लोर पर आ जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव और मुंबई में होगी।

एक बातचीत में प्रिया ने बताया है कि, वे इस फिल्म में प्रोटागॉनिस्ट हैं जिसे अच्छी नॉलेज हैं। साथ ही प्रेजेंस ऑफ माइंड के चलते वह एक विनर बनती है। यह कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित  है। 

आपको बता दें कि, पिछले साल फरवरी में प्रिया की फिल्म 'ओरू अदार लव’ का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरस्त तरीके से वायरल हुआ था। उस वीडियो में प्रिया आंख मारती हुई नजर आई थीं। वीडियो ने प्रिया को रातों रात फेमस कर दिया था। आलम ये था कि लोगों के व्हाट्सऐप से लेकर फेसबुक तक सिर्फ प्रिया की वीडियो ही छाया हुआ था। उस वीडियो के वायरल होन के बाद प्रिया की फैन फॉलोइंग में भी एक दम उछाल आया था। इंस्टाग्राम पर इस वक्त प्रिया के करीब 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। इसलिए वो इंस्टा पर जो भी एक्टिविटी करती हैं वो तुरंत वायरल हो जाती है। प्रिया वैसे इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फोटोज, वीडियो या फोटोशूट वो इंस्टाग्राम पर अक्सर शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.