Move to Jagran APP

Coolie No 1 की टीम की पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे की तारीफ, फिल्म सेट को किया प्लास्टिक मुक्त

Coolie No 1 फिल्म की टीम की इस खास पहल की पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सराहना की हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 10:26 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 05:21 PM (IST)
Coolie No 1 की टीम की पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे की तारीफ,  फिल्म सेट को किया प्लास्टिक मुक्त
Coolie No 1 की टीम की पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे की तारीफ, फिल्म सेट को किया प्लास्टिक मुक्त

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट को प्लास्टिक मुक्त बनाने की घोषणा कीl इसके अलावा उन्होंने इस बात के बारे में भी बताया कि टीम अब प्लास्टिक की बजाय पानी पीने के लिए स्टील की बोतलों का उपयोग करेगी।

loksabha election banner

‘कुली नंबर 1’ की टीम की इस खास पहल की पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सराहना की हैंl वरुण ने टीम की एक तस्वीर कर सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘प्लास्टिक मुक्त देश होना हमारे प्रधानमंत्री द्वारा की गई पहल समय की मांग है और हम यह सब छोटे बदलाव करके कर सकते हैं। # CoolieNo1 के सेट पर अब स्टील की बोतलों का उपयोग होगा।

इस पहल के साथ ही फिल्म 'कुली नंबर 1' का सेट पहला प्लास्टिक मुक्त बॉलीवुड फिल्म सेट हो गया। इसके बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को प्लास्टिक मुक्त बनाने में फिल्म की टीम की इस पहल की सराहना की।

उन्होंने वरुण के पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, ‘# CoolieNo1 की टीम द्वारा शुरू किया गया शानदार प्रयासl भारत को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करने के लिए फिल्मी दुनिया के योगदान को देखकर खुशी हुई।' दिलचस्प बात यह है कि टीम ने यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर दिए भाषण के कुछ दिनों बाद लिया गया थाl

इसमें लोगों से पर्यावरण संरक्षण के लिए जूट और कपड़े के थैलों का उपयोग करने का आग्रह किया गया था। डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान और परेश रावल की भी अहम भूमिकाएं हैं।

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor Returns: अमेरिका से इलाज कराकर घर लौटे ऋषि कपूर से मिलने पहुंची आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

वहीं इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपिका द्वारा किया जा रहा हैंl यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म गोविंदा की सुपरहिट फिल्म की रीमेक हैंl इस फिल्म में गोविंदा की भूमिका में अब वरुण धवन नजर आएंगेl 

फोटो क्रेडिट - वरुण धवन instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.