Move to Jagran APP

ब्लैक गाउन में प्रज्ञा जयसवाल हुई स्पॉट, सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने की है उम्मीद

सलमान खान अपने नए गाने मैं चला में फ्रेश फेस प्रज्ञा जयसवाल को लेकर आये हैं। प्रज्ञा जयसवाल अपने नए सॉन्ग की वजह से काफी चर्चा में हैं। अब प्रज्ञा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:15 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:15 PM (IST)
ब्लैक गाउन में प्रज्ञा जयसवाल हुई स्पॉट, सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने की है उम्मीद
Actress Pragya Jaiswal social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है जिन्हें अपने प्रोजेक्ट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। कभी डांस से तो कभी सॉन्ग से, वह फैंस को सरप्राइज करते रहते हैं। हाल ही में सलमान ने एक नया म्यूजिक वीडियो लॉच किया है। जिसमें वह एक फ्रेश फेस लेकर आये। नए गाने 'मैं चला' में सलमान खान ने प्रज्ञा जयसवाल को इंट्रोड्यूज किया है। सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही प्रज्ञा जयसवाल लाइमसाइट में आ गयी हैं। अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है। जिसमे उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

prime article banner

प्रज्ञा जयसवाल का यह लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में वह ब्लैक बैकलेस गाउन पहने नजर आ रही हैं। वीडियो किसी शूटिंग सेट का लग रहा है। जहां प्रज्ञा को पैपराजी ने स्पॉट किया। अपने स्लिट गाउन में प्रज्ञा ने भी कैमरे के लिए कई पोज दिए। प्रज्ञा का यह नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उन्हें जमकर लाइक्स मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रज्ञा जायसवाल के अलावा मीका सिंह और यूलिया वंतूर भी 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाले हैं। सलमान खान के इस शो में अब तक कई सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के प्रामोशन के लिए आ चुके हैं।

बता दें, प्रज्ञा जायसवाल और सलमान खान के नए रोमांटिक सॉन्ग 'मैं चला' को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने गाया है। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। गाने को 24 घंटे में ही करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pragya Jaiswal (@jaiswalpragya)

वक्र फ्रंट की बात करें तो प्रज्ञा जायसवाल बॉलीवुड में नई है, लेकिन वह साउथ इंडस्ट्री में काफी सक्रिय रही हैं। प्रज्ञा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में तमिल फिल्म 'विरत्तु' से की थी। इसी दौरान उन्होंने फिल्म 'डेगा' से अपना तेलुगू डेब्यू भी किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.