Move to Jagran APP

Radhe Shyam का प्री टीजर रिलीज, 'लवर बॉय' के लुक में नजर आए प्रभास, वैलेंटाइन डे पर मिलेगा ‘बाहुबली' के फैंस को खास तोहफा

‘राधे-श्याम के निर्माताओं ने फिल्म का जो टीजर जारी किया है। एक्टर का ‘लवर बॉय‘ लुक उनके फैंस को दीवाना बनाना रहा है। टीज़र की शुरुआत प्रभास की ‘बाहुबली ‘ के लुक से होती है जिसे ‘साहो तक को दिखाया गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 02:17 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 02:26 PM (IST)
Radhe Shyam का प्री टीजर रिलीज, 'लवर बॉय' के लुक में नजर आए प्रभास, वैलेंटाइन डे पर मिलेगा ‘बाहुबली' के फैंस को खास तोहफा
Prabhas Starrer Movie Radhe Shyam Pre Teaser Out Watch Video Online

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली' फेम मेगा स्टार प्रभास इस वक्त अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे-श्याम' के लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रभास के फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब 'राधे-श्याम' के निर्माताओं ने फिल्म का एक छोटा प्री टीजर जारी किया है, जिसमें फिल्म से ‘लवर बॉय' प्रभास की झलक दिखाई गई है। रिलीज होते ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वहीं फिल्म का पूरा टीजर 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। इस बात को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज होते ही ये टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by UV Creations (@uvcreationsofficial)

बहुप्रत्याशित ‘राधे-श्याम' के निर्माताओं ने फिल्म का जो टीजर जारी किया है। उमसें प्रभास के लुक को काफी पसंद किया जा रहा हे। एक्टर का ‘लवर बॉय‘ लुक उनके फैंस को दीवाना बनाना रहा है। टीज़र की शुरुआत प्रभास की ब्लॉकबस्टर हिट ‘बाहुबली ‘ के लुक से होती है जिसे ‘साहो' तक को दिखाया गया है। इसके बाद उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है, जिसमें सभी चीज़ें बेहद प्यारी दिख रही हैं। इस टीजर को शेयर करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, ‘यह वेलेंटाइन आप प्यार का गवाह बनेंगे।'

आपको बाता लगभग एक दशक के बाद प्रभास को रोमांटिक भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। स्टार को आखिरी बार ‘डार्लिंग ‘ में लवर बॉय के अवतार में देखा गया था। वहीं फिल्म की बात करें तो ‘राधे-श्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी.सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा   सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे हैं। वहीं फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

इसके अलावा प्रभास अपनी एक और आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। इसमें वह भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान विलेन के रोल में होंगे, जिनके किरदार का नाम लंकेश होगा। चर्चा है कि इस फिल्म में अजय देवगन, भगवान शिव के कैरेक्टर में नजर आ सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.