Move to Jagran APP

Saaho के लिए Prabhas ने कम किया 10Kg वजन, ट्रेनर ने बताया कैसे की पूरी ट्रेनिंग

प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ के लिए कड़ी मेहनत की है। ‘बाहुबली’ के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था लेकिन ‘साहो’ के लिए उन्हें फिर अपना वजन घटाना पड़ा। (Photo-Saaho Trailer)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 05:34 PM (IST)
Saaho के लिए Prabhas ने कम किया 10Kg वजन, ट्रेनर ने बताया कैसे की पूरी ट्रेनिंग
Saaho के लिए Prabhas ने कम किया 10Kg वजन, ट्रेनर ने बताया कैसे की पूरी ट्रेनिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ के लिए कड़ी मेहनत की है। ‘बाहुबली’ के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था, लेकिन ‘साहो’ के लिए उन्हें फिर अपना वजन घटाना पड़ा। साहो के लिए प्रभास 10 किलो वजन कम किया है। प्रभास के ट्रेनर लक्ष्मण ने मीड डे से बातचीत के दौरान बताया कि कैसे प्रभास फिल्म के साथ फिटनेस ट्रेनिंग लिया करते थे। कैसे उन्होंने अपना वजन कम किया।

loksabha election banner

लक्ष्मण ने बताया, फिटनेस ट्रेनिंग प्रभास के लिए एक तरह का स्ट्रैस बस्टर है। इसे प्रभास सच में बहुत इन्जॉय करते हैं इसलिए अगर वो रात को 12 बजे भी अपनी शूटिंग खत्म करके आते थे उसके बाद भी वो ट्रेनिंग करते थे। कमाल की बात ये है कि प्रभास को स्पोर्ट्स में बहुत दिलचस्प है और इत्तेफाक़ से मैं भी नेशनल लेवल का बॉलीवॉल प्लेयर हूं तो हमें जब भी मौका मिलता है हम खेलते भी हैं।

लक्ष्मण ने बताया, वो पिछले सात साल से प्रभास के साथ काम कर रहे हैं। प्रभास के फिटनेस के बारे में बात करते हुए ट्रेनर ने कहा, प्रभास ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। बाहुबली के लिए भले ही उन्होंने वजन बढ़ाया था लेकिन वो सात साल से अपनी फिटनेस पर पूरी तरह ध्यान दे रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें अपना वजन कम करने में ज्यादा मुश्किल नहीं हुई।

आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘साहो’ 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का वीडियो गेम भी लॉन्च कर दिया गया है।

 

View this post on Instagram

Some good memories from the sets of Saaho for you, darlings! #SaahoOnAugust30 #Saaho @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @apnabhidu @chunkypanday @arunvijayno1 @mandirabedi @maheshmanjrekar @sharma_murli @vennelakish @uvcreationsofficial #BhushanKumar @tseries.official @officialsaahomovie

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.