Move to Jagran APP

Prabhas And Deepika Padukone Film: पर्दे पर फिर होगा बड़ा धमाका, जल्द आएगी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म

Prabhas And Deepika Padukone Film दीपिका पादुकोण और प्रभास अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 09:07 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 11:44 AM (IST)
Prabhas And Deepika Padukone Film: पर्दे पर फिर होगा बड़ा धमाका, जल्द आएगी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म
Prabhas And Deepika Padukone Film: पर्दे पर फिर होगा बड़ा धमाका, जल्द आएगी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म बाहुबली से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास अब बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी फिल्में कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर, पूजा हेगड़े के साथ फिल्म कर चुके प्रभास अब जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और प्रभास अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर सकते हैं। अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तेलुगू में होगी, जिसे हिंदी और तमिल में भी डब किया जाएगा।

loksabha election banner

फिल्म के नाम और अन्य कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अगर दीपिका और प्रभास की ये फिल्म ग्राउंड पर आती है तो यह पहली बार होगा जब दोनों एक दूसरे के साथ स्क्रीन कर रहे होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स जल्द ही इससे जुड़ी जानकारी आधिकारिक रुप से जारी कर देंगे। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म हो सकती है, जिसे निर्देशक नाग अश्विन की ओर से निर्देशित किया जा सकता है।

Shraddha Kapoor नहीं ये हीरोइनें हैं Prabhas की फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस

हाल ही में प्रभास की फिल्म राधे श्याम का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें वो अला वैकुंठपुरमुलु अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म में प्रभास ने एक ज्योतिषी की भूमिका निभाई है। वैसे प्रभास की पहचान एक एक्शन हीरो के रुप में ज्यादा रही है। फिल्म बाहुबली के बाद साहो में भी प्रभास जोरदार एक्शन करते नज़र आए थे। ऐसे में साइंस फिक्शन फिल्म में भी एक्शन की झलक देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

Checking myself out after eating birthday cake all week!🤪🥳🤤 🎂🍰🧁🍪🍨🍦🥧 #birthday #celebration

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका हैं फेवरेट एक्ट्रेस

फिल्म साहो के प्रमोशन के दौरान प्रभास टीम के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी फेवरेट हीरोइन के बारे में बताया था। इस दौरान, अर्चना ने पूछा था आपकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म कौन सी है। इस पर प्रभास ने आमिर खान की ‘दंगल’ और अमिताभ की ‘शोले’ का नाम लिया। इसके बाद जब अर्चना ने फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम पूछा तो प्रभास ने कहा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ उन्हें बहुत पंसद हैं। वहीं फेवरेट एक्टर में उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान का नाम लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.