Move to Jagran APP

Poonam Pandey ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया उत्पीड़न और मारपीट का आरोप, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Poonam Pandey Husband Arrested कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण ने बताया कि पूनम ने सोमवार देर रात को सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 12:28 PM (IST)
Poonam Pandey ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया उत्पीड़न और मारपीट का आरोप, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपने पति सैम बॉम्बे के साथ पूनम पांडेय। (Photo- Poonam Pandey Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Poonam Pandey's Husband Arrested: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय की शिकायत पर गोवा पुलिस ने मंगलवार को उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया। पूनम ने सैम के ख़िलाफ़ उत्पीड़न और मारपीट की शिकायत दर्ज़ करवाई थी। ख़ास बात यह है कि पूनम की शादी को अभी 12 ही दिन हुए हैं। 

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स में गोवा पुलिस के हवाले से बताया गया कि घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई थी, जहां पूनम पांडेय एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं। ANI के ट्वीट के अनुसार, दक्षिण गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण के हवाले से बताया गया कि पूनम ने सोमवार देर रात को सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया है। गिरफ़्तारी के बाद सैम का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। 

बता दें कि पूनम पांडेय ने 10 सितम्बर को ही सोशल मीडिया के ज़रिए सैम के साथ अपनी शादी का एलान किया था। दोनों ने इस मौक़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। शादी में सिर्फ़ करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था। पूनम ने जो तस्वीरों शेयर की थीं, उनके साथ लिखा था- तुम्हारे साथ सात जन्म बिताने की उम्मीद में। 

 

View this post on Instagram

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पिछले हफ़्ते दोनों हनीमून के लिए भी गये थे। कुछ तस्वीरों में पूनम ने इसे बेस्ट हनीमून बताया था। इसी साल जुलाई में पूनम और सैन ने सगाई का एलान किया था।

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम पांडेय ने बॉलीवुड में कुछ फ़िल्में की हैं। पूनम ने 2013 की फ़िल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में भी काम किया है। 2018 में पूनम की फ़िल्म द जर्नी ऑफ़ कर्मा रिलीज़ हुई थी। पूनम 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अपने एक बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में आयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.