Move to Jagran APP

VIDEO- पूनम पांडे ने फिर उतारे कपड़े , इस बार अच्छा सन्देश देने को

पूनम पहले भी कुछ सोशल अवेयरनेस कार्यक्रमों का हिस्सा रहीं हैं। पिछले दिनों वो एक मोबाइल एडल्ट फिल्म ' वीकेंड ' के चलते चर्चा में थी।

By ManojEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2016 12:41 PM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 10:14 AM (IST)
VIDEO- पूनम पांडे ने फिर उतारे कपड़े , इस बार अच्छा सन्देश देने को

मुंबई। पूनम पांडे अपनी सेक्सी और बोल्ड इमेज के लिए फेमस हैं। फिल्म हो या देश के क्रिकेटरों की जीत, हर बार उन्हें 'स्ट्रिप ' करते हुए देखा गया है। पूनम ने फिर वैसा ही काम किया है लेकिन अबकी एक नेक सन्देश देने के लिए।

loksabha election banner

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया के जरिये अपने नए वीडियो को शेयर किया है जो ' डिटेक्ट टू डिफीट ' नामक ब्रेस्ट कैंसर जागरूकता अभियान का हिस्सा है। इस वीडियो में पूनम शुरू में अपने चिरपरिचित सेक्सी अंदाज में दिखी हैं लेकिन बाद में उन्होंने एक सन्देश के माध्यम से ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस भी क्रिएट की है।पूनम ने अपने वीडियो सन्देश में बताया है कि ब्रेस्ट कैंसर की शुरूआती जांच में सिर्फ दो मिनिट का समय लगता है और इसके लिए किसी भी महिला को शर्माने की जरुरत नहीं है क्योंकि शरीर उनका है जिसकी देखभाल महिलाओं को खुद करनी चाहिए। पूनम से पहले कृतिका कामरा , सरगुन मेहता , शाइना एन सी और सुनिधि चौहान सहित कई हस्तियों ने अपने वीडियो सन्देश के जरिये ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस अभियान में हिस्सा लिया है।

पाकिस्तान से पीछा नहीं छुड़ा पाये करण जौहर , अब किया ये नया काम

पूनम पहले भी कुछ सोशल अवेयरनेस कार्यक्रमों का हिस्सा रहीं हैं। पिछले दिनों वो एक मोबाइल एडल्ट फिल्म ' वीकेंड ' के चलते चर्चा में थी। उनका दावा था कि इस फिल्म को सिर्फ 20 रूपये में मोबाइल फोन पर ही देखा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.