Move to Jagran APP

Kartik Aaryan को ‘दोस्ताना 2’ से निकलाने पर पूजा बेदी ने किया रिएक्ट, नेपोटिज़्म को लेकर दिया बयान

कार्तिक आर्यन और करण जौहर का टूटा हुआ ‘दोस्ताना’ इन दिनों काफी चर्चा में है। कुछ दिन पहले धर्मा प्रोडक्शन ने ये अनाउंस किया था कि वो कार्तिक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ से बाहर कर रहे हैं और ज़िंदगी में फिर कभी उनके साथ काम नहीं करेंगे

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 04:43 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 04:43 PM (IST)
Kartik Aaryan को ‘दोस्ताना 2’ से निकलाने पर पूजा बेदी ने किया रिएक्ट, नेपोटिज़्म को लेकर दिया बयान
Photo Credit - Pooja bedi and Kartik aaryan Insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और करण जौहर का टूटा हुआ ‘दोस्ताना’ इन दिनों काफी चर्चा में है। कुछ दिन पहले धर्मा प्रोडक्शन ने ये अनाउंस किया था कि वो कार्तिक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ से बाहर कर रहे हैं और ज़िंदगी में फिर कभी उनके साथ काम नहीं करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन के इस फैसले के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी।

loksabha election banner

करण जौहर के इस फैसले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने डायरेक्टर को जमकर ट्रोल किया था और कार्तिक को सपोर्ट किया था। अब इस मामले पर फिल्म अभिनेत्री पूजा बेदी ने भी रिएक्ट किया है। पूजा ने न सिर्फ कार्तिक के मामले पर बयान दिया है बल्कि नेपोटिज़्म पर भी बात की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पूजा बेदी ने कहा, ‘एक अभिनेता का करियर उसकी योग्यता, स्किल पर डिपेंड करता है। अगर किसी एक्टर का बच्चा भी एक्टर बनना चाहता है तो उसपर नेपोटिज़्म का ब्लेग लगाना गलत है। लोग उन लोगों से ईर्ष्या करते हैं जिनके पास विशेषाधिकार है। मैं बस इतना कहूंगी कि यहां सबको एक समान अवसर मिलता है। हमारे पास प्रीति ज़िंटा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान जैसे कलाकार भी हैं जिनका फिल्म बैकग्राउंड से कोई लेना नहीं था। लेकिन वो इस इंडस्ट्री में आए और आइकन बन गए, उन्होंने एक मुकाम हासिल किया। दूसरी तरफ हमारे पास ऐसे भी लोग हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं, लेकिन फिर भी असफल रहे। गौरव कुमार ने ‘लव स्टोरी’ से शानदार डेब्यू किया था, लेकिन फिर भी नहीं चले’।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी अलाया ने भी अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले कई रिजेक्शन फेस किए हैं। जब जाकर उन्हें ‘जवानी जानेमन’ में काम करने का मौका मिला। ‘मां मानती हूं कि हम प्रिवलेल्ड हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं को कोई किसी को भी सिर्फ इसलिए कास्ट कर लेगा क्योंकि वो किसी स्टार का बेटा या बेटी है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.