Move to Jagran APP

कानूनी पचड़े में फंसी Sara Ali Khan, इस वजह से पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

Police Case File Against Sara Ali Khan सारा अली खान का एक वीडियो वायरल होने के बाद उनके ऊपर पुलिस केस दर्ज किया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 04:54 PM (IST)
कानूनी पचड़े में फंसी Sara Ali Khan, इस वजह से पुलिस में दर्ज हुई शिकायत
कानूनी पचड़े में फंसी Sara Ali Khan, इस वजह से पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की बेटी सिम्बा स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अगली फिल्म रिलीज होने से पहले ही एक कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj kal 2) की शूटिंग में बिजी हैं। इसी सिलसिल में दोनों स्टार्स कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे। उस दौरान सारा का कार्तिक आर्यन के साथ वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कार्तिक के साथ बाइक पर पीछे बैठी नजर आ रही थीं। वीडियो में वो बिना हेलमेट के नजर आ रही थीं। जिस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

prime article banner

रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने के लिए सारा की जमकर आलोचना की गई थी। लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। सारा के हेलमेट ना पहनने की वजह से अब ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है। सारा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल, इस वीडियो को ट्रोल करते हुए लोगों ने इसमें दिल्ली पुलिस को भी टैग कर दिया था। जिसपर अब पुलिस की तरफ से भी बयान आया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि घटना के बारे में सभी फैक्ट्स मिलने और उनके वैरिफाई होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा। अभी इस मामले में सारा की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आई है।  सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2018 में उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज हुई थी जो बड़ी हिट रही थी। फिलहाल वो इम्तियाज अली की ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.