Move to Jagran APP

Unite To Fight Corona: पीएम नरेंद्र मोदी के कैंपेन को मिला बॉलीवुड का ज़बरदस्त सपोर्ट, सलमान समेत कई सेलेब्स ने किये ट्वीट

Unite To Fight Corona शुरू से ही सभी सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ जागरूकता अभियानों का हिस्सा बनते रहे हैं। अब एक बार फिर पीएम की अपील पर बॉलीवुड इस अभियान से जुड़ा है। गुरुवार को कई सेलेब्स ने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करके अपना समर्थन जताया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 08:44 AM (IST)
Unite To Fight Corona: पीएम नरेंद्र मोदी के कैंपेन को मिला बॉलीवुड का ज़बरदस्त सपोर्ट, सलमान समेत कई सेलेब्स ने किये ट्वीट
पीएम मोदी ने कोरोना के ख़िलाफ़ अभियान छेड़ा है। (Photo- Twitter, instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Unite To Fight Corona कैंपेन शुरू किया है, जिसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का भारी समर्थन मिल रहा है। सलमान ख़ान समेत कई सेलेब्स ने इस कैंपेन के तहत ट्वीट करके सामाजिक दूरी बनाये रखने और मास्क पहनने की अपील की है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस पैनडेमिक ने साल 2020 में बहुत तगड़ा झटका दिया है। फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी इसका व्यापक प्रभाव पड़ा है। कई लोग बेरोज़गार हो गये। शुरू से ही सभी सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ जागरूकता अभियानों का हिस्सा बनते रहे हैं। अब एक बार फिर पीएम की अपील पर बॉलीवुड इस अभियान से जुड़ा है। गुरुवार को कई सेलेब्स ने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करके अपना समर्थन जताया। पीएम मोदी के ट्वीट में कहा गया है कि जब तक कोरोना की दवाई का इंतज़ाम नहीं हो जाता, तब तक ढिलाई नहीं बरतनी होगी।

सलमान ख़ान ने लिखा- भाइयों, बहनों और मित्रों। इस मुश्किल वक़्त में, सिर्फ़ तीन चीज़ें कीजिए- 6 फुट की दूरी, मास्क पहनो और हाथों को धोकर सैनिटाइज़ करो। आइए, पीएम मोदी के कोविड के ख़िलाफ़ जन आंदोलन को लागू करें। 

कंगना रनोट ने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- दुनियाभर में फैले हुए कोरोना संकट के नुक़सान हो सकते हैं, लेकिन इससे हम लोगों के एक होने की सम्भावना भी हो गयी है। आइए, एकजुट होकर कोरोना से लड़ने का प्रण करें। 

रकुलप्रीत ने लिखा- सुरक्षित रहने के लिए तीन हथियार हैं- मास्क पहनना, हाथों को धोना और सामाजिक दूरी बनाना। आइए, कोविड से लड़ाई में पीएम का साथ दें और ख़ुद को और अपने परिवारों को सुरक्षित रखें। 

श्रद्धा कपूर ने पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- दो गज की दूरी, मास्क है ज़रूरी। 

रणवीर सिंह ने मैसेज को रीट्वीट करके लिखा कि आइए कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हो जाएं।

इनके अलावा टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, कृति सनोन, शंकर महादेवन, सैफ़ अली ख़ान, पुल्कित सम्राट समेत और भी कई कलाकारों ने कोरोना से लड़ने के इस मैसेज को ट्वीट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.