Move to Jagran APP

Anurag Kashyap पर आरोप लगानी वाली अभिनेत्रा का पोस्ट, ‘अगर मैं छत से लटकी मिलूं तो ये मत समझना कि मैंने आत्महत्या की है’

एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन दुष्मकर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। अब उन्होंने एक पोस्ट लिखा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 12:21 PM (IST)
Anurag Kashyap पर आरोप लगानी वाली अभिनेत्रा का पोस्ट, ‘अगर मैं छत से लटकी मिलूं तो ये मत समझना कि मैंने आत्महत्या की है’
एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन दुष्मकर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन दुष्मकर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। अनुराग कश्यप पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद से ही अभिनेत्री काफी चर्चा में हैं। वैसे अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही वो अपने बारे में कुछ बातें लोगों को बता रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की आशंका जताई है, साथ ही कहा है कि अगर वो ऐसा कर लेती हैं तो इस आत्महत्या न समझा जाए। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक जाने माने पोर्टल को मैंने मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ इस पूरी घटना को लेकर इंटरव्यू दिया और बाद में मुझे पता चला कि वो इसके लिए ख़ुद अनुराग कश्यप से अनुमति मांग रहे हैं, भारत, अगर मै घर की छत पर फांसी पर लटकी मिलूं तो, याद रखिएगा मैंने सुसाइड नहीं की होगी। बाकी उनके पास डिप्रेशन और मेडिकेशन की कहानियां तो हैं ही बनाने के लिए। #MeToo।

 

View this post on Instagram

I have given an interview regarding the entire episode on Mr. Kashyap to a renowned portal and the next thing I get to know that they are seeking permission from Mr. Kashyap himself. India, if I am found hanging from the ceiling, remember this. I didn't commit suicide. They have the narrative ready of depression and medication. #NotGoingDown #metoo

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh) on

अनुराग के खिलाफ इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस :

एक्ट्रेस के आरोप पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं  अनुराग के खिलाफ  376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) में शिकायत दर्ज़ की है। एक्ट्रेस ने अनुराग पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने यारी रोड आवास पर 2013 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, लगभग सात साल पुरानी घटना के संबंध में अनुराग को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि इस मामले पर अनुराग और उनकी वकीकल भी बयान दे चुके हैं। दोनों ने ही इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.