Move to Jagran APP

पवन सिंह के 'बड़ा अरमान जागे हो' ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, एक्ट्रेस अकांक्षा ने भी मचाया गदर

भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह का नया गाना इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है. पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने इस गाने को देख लिया हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 03:29 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 03:29 PM (IST)
पवन सिंह के 'बड़ा अरमान जागे हो' ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, एक्ट्रेस अकांक्षा ने भी मचाया गदर
Pawan Singh new bhojpuri Song Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी सिनेमा के रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले पॉवर स्टार पवन सिंह का नया रिलीज किया गया है। यूं तो पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन जब भी उनका कोई म्यूजिक वीडियो या फिर फिल्म आती है तो वो खुद ब खुद चर्चा में आ ही जाते हैं। इसका कारण है कि उनके गाने इंटरनेट पर धमाल जो मचा जाते हैं. ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहे हैं। इसे कुछ ही समय मे लाखों व्यूज मिल गए हैं। 

loksabha election banner

आते ही हिट हुआ पवन सिंह का ये गाना

इस गाने की खास बात ये है कि इसमें पवन सिंह का जलवा और रुतबा देखने के लिए मिल रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में उनका हर बार से अलग ही अंदाज देखने मिल रहा है। वीडियो में वो जैकेट और जिंस में लाजवाब लग रहे हैं, साथ ही उनके साथ एक्ट्रेस अकांक्षा अवस्थी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वो अपनी ऑनस्क्रीन आइटम गर्ल यानी की को-एक्ट्रेस को कहते दिख रहे है कि 'जियले के भूख बाडे़ ऐ धनिया'। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा दी है.गाने में पवन सिंह का काफी स्मार्ट लुक देखने को मिल रहा है।

अकांक्षा अवस्थी संग करेंगे सोमांस 

पवन सिंह के हिट गाने ‘बड़ा अरमान जागे हो ’ पर जोरदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है। पवन सिंह का ये गाना उनका हिट एल्बम ‘ का है। इस गाने को पवन सिंह के साथ ममता राउत ने गाया है। इसके बोल गोविंद ओझा ने लिखे हैं, जबकि इसका भी गोविंद ओझा ने तैयार किया है। इस गीत में पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.