Move to Jagran APP

पत्रलेखा की बहन ने शेयर की पायजमा पार्टी की तस्वीर, कहा- ‘जीवन एक पार्टी ड्रेस है’

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर की थी। जो तेजी से वायरल हुई थी। अब पत्रलेखा की छोटी बहन परनालेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर पायजमा पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 01:24 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 01:24 PM (IST)
पत्रलेखा की बहन ने शेयर की पायजमा पार्टी की तस्वीर, कहा- ‘जीवन एक पार्टी ड्रेस है’
Patralekha sister shared picture of pajama party. photo soruce @parnalekha9 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर की थी। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी। अब पत्रलेखा की छोटी बहन परनालेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर पायजमा पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

loksabha election banner

फोटो में परनालेखा उनके भाई अग्निश पॉल के साथ राज कुमार राव औऱ पत्रलेखा पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में चारों लोग मस्ती करते हुए बेहद ग्लैमरस दिख रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘जैसा की महान दिवंगत ऑड्रे हेपबर्न ने एक बार कहा की, जीवन इसकी तरह एक पार्टी पोशाक है। पायजामा पार्टी की रात।’ राजकुमार राव और पत्रलेखा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Parnalekha🍃+✍🏼 (@parnalekha9)

हाल एक्टर राजकुमार राव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा। ये हमेशा के लिए है.. और उससे आगे के लिए भी।

वही बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म स्वागत हैं में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो हर्षवर्धन कुलकर्णी की फिल्म बधाई दो में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म से दोनों पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। साथ ही अभिनेता हिट, सेकंड इनिंग्स, लाइफ इन अ मेट्रो सीक्वल, भीड़ में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.