Move to Jagran APP

Parveena Babi and Mahesh Bhatt Affair: महेश भट्ट ने बताई परवीन बाबी के साथ अफेयर की कहानी, बिग बी को लेकर कही ये बात

Parveena Babi and Mahesh Bhatt Affair महेश भट्ट ने परवीन बाबी के साथ बिताए अपने समय को याद किया है और बताया कि कैसे वह परवीन बाबी में डूब गए थे। (फोटो क्रेडिट इन्स्टाग्राम )

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 07:14 PM (IST)
Parveena Babi and Mahesh Bhatt Affair: महेश भट्ट ने बताई परवीन बाबी के साथ अफेयर की कहानी, बिग बी को लेकर कही ये बात
Parveena Babi and Mahesh Bhatt Affair: महेश भट्ट ने बताई परवीन बाबी के साथ अफेयर की कहानी, बिग बी को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री परवीन बाबी का अफेयर बॉलीवुड के सबसे विवादित कनेक्शनों में से एक है। दिवंगत परवीन बाबी कथित तौर पर मानसिक बीमारी से पीड़ित थीं और यह महेश भट्ट थे जिन्होंने परवीन का अंतिम संस्कार करने की पेशकश की थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान महेश भट्ट का नाम सामने आने से एक बार फिर परवीन बाबी के साथ उनकी कहानी सुर्खियों में आ गई है।

loksabha election banner

करिश्मा उपाध्याय द्वारा परवीन बाबी पर लिखी एक आगामी जीवनी में महेश भट्ट ने परवीन बाबी के साथ बिताए अपने समय को याद किया है और बताया कि कैसे वह परवीन बाबी में डूब गए थे। महेश भट्ट ने याद कर बताया है कि परवीन बाबी उनके दोस्त कबीर बेदी की प्रेमिका थींl हालांकि उनका रिश्ता खराब हो गया था। परवीन बाबी लंदन की यात्रा के बाद अपने करियर को फिर से खड़ा करने की कोशिश कर रही थीं और निर्माता महेश भट्ट को आकस्मिक चैट के लिए घर बुलाया, तभी उनकी कहानी शुरू हुई।

 

View this post on Instagram

Today is the day. It's been a labour of love that's consumed me for three years and now my biography of #ParveenBabi is out in bookstores and e-retailers. Click on bio for a link to buy.

A post shared by Karishma Upadhyay (@karishmaupadhyay) on

महेश भट्ट ने यह भी बताया है कि परवीन बाबी के आस-पास उदासी थीl महेश भट्ट ने बताया है, 'उस शाम की शुरुआत दो दोस्तों की बातचीत से हुई जो और गहरी होती गई और चुप्पी सहज रही। हमारे बीच अच्छा रिश्ता था।'  पुस्तक के एक अंश के अनुसार शादीशुदा महेश भट्ट ने आगे कहा है, 'परवीन बाबी मुझे छोड़ने के लिए दरवाजे तक नहीं आई थी। मैंने अपना नाम सुना और जब मैं बेडरूम के दरवाजे पर पहुंचा तो वह बिस्तर पर लेटी हुई थी, मेरा इंतजार कर रही थी।'

 

View this post on Instagram

#amitabhbachchan #parveenbabi

A post shared by Bollywood Favorites (@bollywood.favorites) on

महेश भट्ट ने एक और घटना के बारे में बताया, जब उन्हें एहसास हुआ कि परवीन बाबी के साथ कुछ गलत हुआ है। वह कहते है, 'वह कमरे के एक कोने में एक जानवर की तरह फर्श पर पड़ी हुई थी। वह अभी भी अपनी फिल्म की कॉस्टयूम में थी। वह एक चाकू पकड़े हुए थीl वह नाश्ते की मेज पर इस्तेमाल किया जाने वाला चाकू था। जैसे ही मैं उनके पास गया, परवीन बाबी ने कहा कि 'उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की' और अमिताभ बच्चन का नाम लिया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.