Move to Jagran APP

फिल्मों के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने पर बोलीं परिणीति चोपड़ा, 'मुझे नफरत होगी अगर मेरी फिल्म भी रिलीज़ हुई तो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने OTT प्लेटफॉर्म को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना सिर्फ एक कॉम्प्रोमाइज़ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 10:11 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 10:21 AM (IST)
फिल्मों के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने पर बोलीं परिणीति चोपड़ा, 'मुझे नफरत होगी अगर मेरी फिल्म भी रिलीज़ हुई तो'

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन की वजह से जब पूरे देश के सिनेमाघरों में ताले लगे हैं ऐसे में जो फिल्म रिलीज़ के लिए रुकी हुई हैं उन्हें OTT प्लेटफॉर्म यानी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की चर्चा ज़ोरों से चल रही है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म जो पहले अप्रेल में सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी थी उसे भी आज अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ कर दिया गया है। अब बाकी की फिल्मों को लेकर ये चर्चा जारी है।

loksabha election banner

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने OTT प्लेटफॉर्म को लेकर एक बयान दिया है। उनका कहना है कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना सिर्फ एक कॉम्प्रोमाइज़ है। और अगर उनकी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा।

हाल ही में फिल्म फेयर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से नफरत होगी अगर उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होती है। एक्ट्रेस ने कहा,  कहीं न कहीं हम अभी भी ट्रेडिशनल हैं और ऐसा लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म सिर्फ एक कॉम्प्रोमाइज़ है। लेकिन आप कुछ नहीं कह सकते, इस वक्त सभी अपने सोचने का तरीका बदल रहे हैं। शायद ओटीटी अब और जरूरी हो जाएगा। लेकिन हम चाहते हैं कि हमारी फिल्म थिएटर में ही रिलीज़ हो, चाहें जो कुछ हो जाए’।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन उस वक्त कोरोना वायरस की वजह से सारे सिनेमाघरों को बंद करने के आदेश दे दिए गए और कुछ ही दिन बाद देश में लॉकडाउन लागू हो गया। ऐसे में मार्च, अप्रेल, मई और जून में रिलीज़ होने वाली सारी फिल्मों की रिलीज़ गई। अब देखना होगा की हालात कब सामान्य होंगे, कब थिएटर्स खुलेंगे और फिल्में कहां रिलीज़ होंगी।

 

View this post on Instagram

Mere partner ki faraar partner! Me! As SANDEEP. @arjunkapoor #DibakarBanerjee’s #SandeepAurPinkyFaraar in cinemas on 20th March, 2020 @sapfthefilm @yrf

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

View this post on Instagram

My one and only partner in crime, since day 1. Introducing PINKY!! @arjunkapoor #DibakarBanerjee’s #SandeepAurPinkyFaraar in cinemas on 20th March, 2020 @sapfthefilm @yrf

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.