Move to Jagran APP

London में फिल्म की शूटिंग करने के साथ यह काम करेंगी Parineeti chopra, कॉलेज के दिन आ जाएंगे याद

The Girl On The Train 2015 में आये नॉवल का एडेप्टेशन है। पॉल हॉकिंस द्वारा लिखे गये नॉवल की कहानी एक तलाकशुदा औरत राशेल के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी पहले वाली रिलेशनशिप को भूल नहीं पा रही।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 09:41 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 09:41 PM (IST)
London में फिल्म की शूटिंग करने के साथ यह काम करेंगी Parineeti chopra, कॉलेज के दिन आ जाएंगे याद
London में फिल्म की शूटिंग करने के साथ यह काम करेंगी Parineeti chopra, कॉलेज के दिन आ जाएंगे याद

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में मिट्टी के बर्तन बनाने की कला सीख रही हैं। परिणीति चोपड़ा भी जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जाने वाली हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की हिट थ्रिलर द गर्ल ऑन द ट्रेन की रीमेक होगी। परिणीति मूल फिल्म में एमिली ब्लंट द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार को जीवंत करेंगी।

loksabha election banner

पाउला हॉकिन्स द्वारा 2015 में लिखी गई बेस्टसेलर पर आधारित यह फि़ल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है। वह आश्चर्यजनक ढंग से एक लापता व्यक्ति की जांच में उलझ जाती है और उसके जीवन में भूचाल आ जाता है। लंदन में परिणीति के कई दोस्त रहते हैं। दरअसल, अभिनेत्री बनने से पहले परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस एवं इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की थी। वर्ष 2009 में एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए परिणीति भारत आ गई थीं। हालांकि कॉलेज के अपने सभी दोस्तों के साथ उनका संपर्क बरकरार रहा, लेकिन व्यस्तता के चलते कॉलेज के दोस्तों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं हो पाती थी। अब अपनी फिल्म के सिलसिले में उन्हें दो महीने से अधिक समय तक लंदन में रहना है। अत: शूटिंग के साथ-साथ इंग्लैंड में वह अपने करीबी दोस्तों के साथ बीते समय की यादों को ताजा करना चाहती हैं। यही नहीं, इंग्लैंड प्रवास के दौरान परिणीति की योजना कॉलेज के अपने सभी फ्रेंड्स से मिलने की है।

परिणीति का कहना है कि उनके दोस्त उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा रहे हैं। जब वह अपने घर से दूर थीं, तब वही लोग उनके लिए सपोर्ट सिस्टम की तरह थे। अब वह उनके साथ समय बिताने और मौज-मस्ती करने के लिए काफी उत्साहित है। अच्छा है, इसी बहाने उन्हें अपने दोस्तों की जिंदगी में आए बदलावों को भी जानने का मौका मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Nusrat Jahan जगन्नाथ रथयात्रा में पति संग होंगी शामिल, इस्कॉन द्वारा भेजे गए निमंत्रण को किया स्वीकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.