Move to Jagran APP

Saina Nehwal Biopic करने के लिए Parineeti Chopra ने रख दी ये करारी शर्त

इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर थीं लेकिन श्रद्धा ने बीच में यह फिल्म छोड़ दी है। श्रद्धा ने यह फिल्म शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल पाने की वजह से छोड़ी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 12:58 PM (IST)
Saina Nehwal Biopic करने के लिए Parineeti Chopra ने रख दी ये करारी शर्त
Saina Nehwal Biopic करने के लिए Parineeti Chopra ने रख दी ये करारी शर्त

मुंबई। श्रद्धा कपूर की जगह पिछले दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक में लीड रोल में चुनी गईं परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि वो बिना पूरी तरह से बैडमिन्टन सीखे इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा नहीं लेंगी क्योंकि सायना जैसी विश्वस्तर की खिलाड़ी का जीवन परदे पर दिखाने के लिए उतना परफेक्ट होना जरुरी है l 

loksabha election banner

परिणीति इन दिनों पांच बजे सुबह उठ कर कोर्ट में पहुंच जाती हैं और छ से आठ बजे सुबह प्रैक्टिस करती हैं l ऐसा वो एक दिन छोड़ कर करती हैं और उन्हें तीन से चार महीने लगेंगे इस काम को पूरा करने में l इस फिल्म को अमोल गुप्ते बना रहे हैं l इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर थीं लेकिन  श्रद्धा ने बीच में यह फिल्म छोड़ दी है। श्रद्धा ने यह फिल्म शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल पाने की वजह से छोड़ी है। आपको बता दें कि, इस फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर ने खुद यह बातें कही थी कि, फिल्म साइना बायोपिक के लिए उन्होंने करीब डेढ़ वर्ष से अधिक की ट्रेनिंग कर ली है। इसके बावजूद उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि वह इस खेल में परिपक्व नहीं हो पाई है। शायद यही कारण है कि परी भी बिना परफेक्ट हुए शूट नहीं करना चाहतीं l

परिणीति की हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' रिलीज़ हुई है। इसके साथ परिणीति की आने वाली फिल्मों में 'संदीप और पिंकी फरार' और 'जबरिया जोड़ी'  शामिल हैं।

 शादी को लेकर पिछले दिनों परिणीति से  सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका इस तरह का कोई प्लान नहीं है। अगर कभी मैंने जीवन में शादी भी तो वो तभी होगी जब मेरी इच्छा होगी और फिलहाल तो ऐसी कोई इच्छा नहीं है। परी ने कहा कि वो तो अभी इसके बारे में सोच भी नहीं सकती हैं। परिणीति ने आगे कहा कि उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने तो 36 साल की उम्र में निक जोनास से शादी की है और अगर उन्हें इतनी जल्दी हो सकती है तो उस उम्र तक आने में तो मुझे अभी और छह साल हैं।

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: 13वें दिन Akshay Kumar की फिल्म को बस इतने करोड़ की कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.