Move to Jagran APP

इस कारण अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ख़ास मानती हैं परिणीति चोपड़ा

वह कहती हैं कि अर्जुन ने अपनी ही जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव देखे हैं कि वह स्ट्रांग है. मेरे मन में उसके लिए रिस्पेक्ट बहुत है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 05:27 PM (IST)
इस कारण अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ख़ास मानती हैं परिणीति चोपड़ा
इस कारण अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ख़ास मानती हैं परिणीति चोपड़ा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. उनका कहना है कि वह जब भी अर्जुन कपूर के साथ काम करती हैं, खुद को काफी खुशनसीब मानती हैं.

loksabha election banner

परिणीति ने अर्जुन कपूर के साथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म इशकजादे से. इस फिल्म में दोनों के काम को काफी सराहना भी मिली थी और दोनों की जोड़ी भी काफी कामयाब रही थी. इसके बाद दोनों जहां फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में साथ-साथ हैं, वही दूसरी तरफ वह फिल्म संदीप और पिंकी फरार में भी साथ काम कर रहे हैं. अर्जुन कपूर की तो दादी ने अर्जुन को कह भी दिया है कि परिणीति जैसी लड़की ही उनके लिए बहू के रूप में परफेक्ट होंगी. परिणीति, अर्जुन के साथ अपनी स्पेशल बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि अर्जुन मेरे लिए काफी खास दोस्त हैं. उनके जैसे इंसान के लिए बेहद जरूरी है कि उनके पास अर्जुन जैसे दोस्त हों. उन्हें ऐसे दोस्त से हिम्मत मिलती है.

 

वह कहती हैं कि मैं अर्जुन को किसी भी कारण से, कभी भी फोन कर सकती हूं, वो मेरा ऐसा दोस्त है. वह कहती हैं कि अर्जुन ने अपनी ही जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव देखे हैं कि वह स्ट्रांग है. मेरे मन में उसके लिए रिस्पेक्ट बहुत है. वह क्या-क्या अकेले अपनी जिंदगी में बिना किसी को बताये झेल जाता है. परिणीति कहती हैं कि ऐसा कई बार हुआ है, जब मुझे लगा है कि मैं बिल्कुल भी टूट चुकी हूं. लेकिन वैसे में भी अर्जुन ही है जो बिना कुछ कहे मुझे समझता है. ठीक वैसे ही जब वह काफी गुस्से में होता है, मैं उसे गुस्सा होने से मना कर देती हूं. तो वह भी समझता है कि परी कह रही है तो कुछ कारण होगा. तो वह चुप हो जाता है.

परिणीति कहती हैं कि ऐसे रिलेशनशिप में आपको जब कोई लव स्टोरी करने का मौका मिले तो मुझे कुछ सोचना नहीं पड़ता है कि मैं उसके साथ सीन कैसे करूंगी. परिणीति कहती हैं कि मैं उसके साथ बहुत कंर्फटेबल हूं. परिणीति कहती हैं कि यह सच है कि हमारी इंडस्ट्री में सच्चा दोस्त बनाना बहुत मुश्किल है, क्योंकि यह बहुत ही कठिन प्रोफेशन है. लोगों को सिर्फ इंडस्ट्री का ग्लैमर दिखता है लेकिन इसका मेंटल प्रेशर नहीं दिखता. लोगों को लगता है कि आर्टिस्ट तो सिर्फ ट्रैवल करते हैं. उन्हें सिर्फ पैसे बनाने से मतलब होता है. लेकिन उनको समझ नहीं आता. यह इंडस्ट्री काफी उतार चढ़ाव भरी है. ऐसे में सही दोस्त बना पाना बहुत मुश्किल होता है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण बनेंगी प्रोड्यूसर, बनाने वाली हैं ये ख़ास फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.