Move to Jagran APP

लंबे स्ट्रगल के बाद इस स्टारकिड को मिली पहली फिल्म, 3 साल तक थिएटर्स में निखारा हुनर

अपने अभिनय से फिल्मजगत अपना सिक्का जमाने वाले अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल को अपनी पहली फिल्म के लिए कई साल स्ट्रगल करना पड़ा।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 09:35 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 09:48 AM (IST)
लंबे स्ट्रगल के बाद इस स्टारकिड को मिली पहली फिल्म, 3 साल तक थिएटर्स में निखारा हुनर
लंबे स्ट्रगल के बाद इस स्टारकिड को मिली पहली फिल्म, 3 साल तक थिएटर्स में निखारा हुनर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कदम रखने के लिए आपका टैलेंटेड होना बहुत जरूरी है। अगर अभिनय नहीं आता है तो आप चाहें कितने बड़े स्टारकिड क्यों न हों, आपको डेब्यू करना मुश्किल हो जाएगा। ये विचार परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म बमफाड़ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

loksabha election banner

अपने अभिनय से फिल्मजगत अपना सिक्का जमाने वाले अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल को अपनी पहली फिल्म के लिए कई साल स्ट्रगल करना पड़ा। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि उन्हें थाली में सजाकर फिल्म नहीं ​​मिली है। इसके लिए उन्हें औरों की तरह ही परिश्रम करना पड़ा है। 

आदित्य रावल कहते हैं कि जब वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे तभी से उन्होंने थिएटर करना शुरू कर दिया था। उनके पास सबकुछ था जो मेरे एक्टर बनने के सपने को आसानी से पूरा कर सकता था। मुझे 3 साल तक आम एक्टर की तरह ही स्ट्रगल करने के बाद ही पहली फिल्म हासिल हो सकी।

इसे भी पढ़ें- पहली शादी टूटने के बाद मनोज बाजपेयी ने की इस मुस्लिम एक्ट्रेस से शादी, जानें उनकी लव स्टोरी 

वह कहते हैं कि उन्हें सबकुछ थाली में सजा सजाया नहीं मिला। इसीलिए मैं इस चीज की वैल्यू समझता हूं। पढ़ाई के दिनों में थिएटर्स में परफार्म कर अपनी स्किल्स को सुधारा, स्टोरीज लिखीं। वह सबकुछ किया जो एक आम स्ट्रगलर करता है। आखिरकार फिल्म बमफाड़ के जरिए मेरा एक्टर बनने का सपना पूरा हो गया। 

आदित्य रावल के अनुसार वह इस मौके को गंभीरता से ले रहे हैं और अपनी कला को और सुधारने कोशिश कर रहे हैं। आदित्य की पहली फिल्म बमफाड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है। उनके अभिनय को लोग सराह रहे हैं। फिल्म में विजय वर्मा और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

आदित्य की इस फ़िल्म के साथ साउथ की एक्ट्रेस शालिनी पांडेय ने भी बॉलीवुड में कदम रखा। शालिनी इससे पहले साउथ की फेमस फ़िल्म अर्जुन रेड्डी में नज़र आ चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.