Move to Jagran APP

Super 30 में Hrithik Roshan की जगह Pankaj Tripathi बनने वाले थे आनंद कुमार? कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया सच

Pankaj Tripathi in Super 30 रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। चार दिन में फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 03:50 PM (IST)
Super 30 में Hrithik Roshan की जगह Pankaj Tripathi बनने वाले थे आनंद कुमार? कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया सच
Super 30 में Hrithik Roshan की जगह Pankaj Tripathi बनने वाले थे आनंद कुमार? कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया सच

नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। चार दिन में फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में रितिक की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है। लेकिन इन सबके बीच एक खबर है जो बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। खबर ये कि इस फिल्म में रितिक की जगह पहले पंकज त्रिपाठी को लीड रोल में लिया जा रहा था। यानी पहले आनंद कुमार का किरदार पंकज त्रिपाठी निभाने वाले थे। लेकिन बाद में वो रोल रितिक को मिला।

loksabha election banner

इस पूरे मामले पर अब फिल्म का कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान मुकेश ने कहा, मैं इन सब खबरों से इत्तेफाक़ नहीं रखता। हम जब कास्टिंग करते हैं तो हमें जिसके लिए जो पार्ट सही लगता है उसे वही देते हैं। पंकज को जो किरदार दिया गया वो उसके लिए सही थी। रितिक को जो किरदार दिया गया वो उसके लिए सही थे और मृणाल ठाकुर को जो किरदार दिया गया वो उसके लिए सही थे। वो सब सोच के किया गया था। मैं इन खबरों से बिल्कुल सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है रितिक ने बहुत बहुत अच्छा काम किया है।

बिहार में टैक्स फ्री हुई फिल्म
सुपर 30 की सफलता को देखते हुए बिहार में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसके लिए आनंद ने मुख्यहमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) व उपमुख्येमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) को धन्यiवाद भी दिया है।
ये भी पढ़ें : Super 30 Box Office Collection Day 4: पहले सोमवार को Hrithik Roshan की फ़िल्म ने बटोर लिये इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.