Move to Jagran APP

मणिकर्णिका ने अब जापान में गाड़ा सफलता का झंडा, कंगना रनौत की फिल्म ने ली सबसे बड़ी ओपनिंग!

Kangana Ranaut film Takes Highest Opening At Japanese Box Office कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 08:40 AM (IST)
मणिकर्णिका ने अब जापान में गाड़ा सफलता का झंडा, कंगना रनौत की फिल्म ने ली सबसे बड़ी ओपनिंग!
मणिकर्णिका ने अब जापान में गाड़ा सफलता का झंडा, कंगना रनौत की फिल्म ने ली सबसे बड़ी ओपनिंग!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी की जापान में स्क्रीनिंग हो रही हैl इस फिल्म को जापानी बॉक्स-ऑफिस ने हाथों-हाथ लिया और यह फिल्म सबसे ज्यादा भारतीय ओपनिंग वाली फिल्म बनी। कंगना रनौत की यह फिल्म एक बैंग के साथ आईं और इस फिल्म को जमकर पसंद किया जा रहा हैl

loksabha election banner

कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की। तब से लेकर अब तक कंगना रनौत ने एक लंबा सफर तय किया है और हाल ही में अपनी प्रोडक्शन कंपनी के साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी बनी हैं। अब फिल्म मणिकर्णिका को लेकर तमाम विवादों के बावजूद कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म की स्क्रीनिंग फिलहाल जापान में चल रही है।

आज फिल्म के बारे में कुछ अपडेट ज़ी स्टूडियो ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैl मणिकर्णिका को जापान में बंपर ओपनिंग लगी है और फिल्म को जापानी बॉक्स-ऑफिस पर सबसे अधिक ओपनिंग वाली भारतीय फिल्म बनी है। ट्विटर पर Zee Studio ने ट्वीट कर लिखा, ‘#Manikarnika जापानी बॉक्स ऑफिस पर #3 की ओपनिंग लगी!’

 

View this post on Instagram

Panga lene ka. Bahut masti aur kaam bhi karne ka! . . . . #KanganaRanaut #JassieGill @foxstarhindi @ashwinyiyertiwari @jassie.gill @therichachadha @neena_gupta @yagyabhasin @shankarehsaanloy #JavedAkhtar @saregama_official

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

जापानी बॉक्स-ऑफिस की रिपोर्टों के अनुसार कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म को जापान में तीसरे नंबर की ओपनिंग लगी। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को भारतीय दर्शकों ने खूब सराहा और अब वह जापान में भी दिल जीत रही हैं। जैसा कि मणिकर्णिका ने जापानी बॉक्स-ऑफिस पर तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग ली है, कोरियाई फिल्म एक्सट्रीम जॉब ने जनवरी 2019 में पहले नंबर की ओपनिंग ली है, जबकि मई 2019 में रिलीज़ हुई रोम-कॉम लॉन्ग शॉट ने दूसरे नंबर की पोज़िशन ली और मणिकर्णिका तीसरे स्थान पर रही।

 

View this post on Instagram

Puja day for #KanganaRanaut as she opens doors to her own studio - Manikarnika Films, located in the bustling neighborhood of Pali Hill. Stay tuned for the entire reveal.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इस बीच फिल्म को लेकर हुए विवादों के बावजूद कंगना रनौत की मणिकर्णिका ने भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया था और कंगना ने फिल्म में अभिनय भी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.