Move to Jagran APP

Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल ने बताया, ट्रेलर लांच में क्यों नही पहुंचे सनी देओल, लोग बजाने लगे तालियां

Pal Pal Dil Ke Paas Trailer पल पल दिल के पास एक लव स्टोरी है जिसमें करण एडवेंचर स्पोर्ट्स के ट्रेनर बने हैं। फ़िल्म को सनी देओल ने ख़ुद निर्देशित किया है। (Photo-Instagram)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 07:18 AM (IST)
Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल ने बताया, ट्रेलर लांच में क्यों नही पहुंचे सनी देओल, लोग बजाने लगे तालियां
Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल ने बताया, ट्रेलर लांच में क्यों नही पहुंचे सनी देओल, लोग बजाने लगे तालियां

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर गुरुवार (5 सितम्बर) को मुंबई में रिलीज़ किया गया। इस इवेंट में करण अपने दादा धर्मेंद्र के साथ शामिल हुए। इस अहम मौक़े पर सनी देओल कहीं नज़र नहीं आये। जब मीडिया ने करण से डैड सनी की अनुपस्थिति का कारण पूछा तो करण ने ऐसा जवाब किया कि तालियां बजने लगीं।

loksabha election banner

करण ने बताया कि सनी मुंबई में नहीं हैं। वो गुरदासपुर गये हुए हैं, जहां एक फैक्ट्री में आग लग गयी थी। करण ने आग की चपेट में आये परिवारों के लिए अपनी और फ़िल्म की टीम की तरफ़ से सांत्वना प्रकट करते हुए कहा कि वो (सनी) अपना फ़र्ज़ पूरा करने गये हुए हैं, उन्हें यक़ीन है कि मैं अपना फ़र्ज़ पूरा करूंगा। करण के इतना कहते ही धर्मेंद्र और वहां मौजूद दूसरे लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: रोमांस के साथ करण ने दिखाए सनी देओल के तेवर, देखें पल पल दिल के पास का ट्रेलर

सनी गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं। गुरदासपुर स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके से लगी आग में क़रीब दो दर्ज़न लोगों की जानें चली गयी हैं, जबकि इतने ही लोग घायल हुए हैं। करण के जवाब ने लोगों के दिल जीत लिये। बता दें कि पल पल दिल के पास को सनी देओल ने ख़ुद निर्देशित किया है।

फ़िल्म में करण के साथ सहर बाम्बा डेब्यू कर रही हैं। पल पल दिल के पास एक लव स्टोरी है, जिसमें करण एडवेंचर स्पोर्ट्स के ट्रेनर बने हैं। फ़िल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। करण के डेब्यू को लेकर लोगों में काफ़ी उत्साह है। देओल परिवार से होने की वजह से सभी की नज़रें करण पर हैं। 

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल रहा है। सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर के बाद अब करण बड़े पर्दे पर अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। सनी और बॉबी देओल के बाद धर्मेंद्र की यह तीसरी पीढ़ी है, जो फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.