Move to Jagran APP

पाकिस्‍तानी सिंगर शफकत ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर दिया चौंकाने वाला बयान

पाकिस्‍तानी सिंगर शफकत अमानत अली ने उड़ी हमले की खुलकर निंदा की, लेकिन साथ ही सर्जिकल स्‍ट्राइक पर ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2016 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2016 01:52 PM (IST)

नई दिल्ली। पाकिस्तानी कलाकार भी अब अपनी आर्मी के समर्थन के उतर आए हैं। पाकिस्तानी सिंगर शफकत अमानत अली ने कहा है कि वह आतंकवाद के खिलाफ हैं, पाकिस्तान के नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी आर्मी के साथ खड़े हैं। हालांकि शफकत ने उड़ी हमले की भी निंदा की है।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो शफकत पहले पाकिस्तानी आर्टिस्ट हैं, जिसने उड़ी हमले की खुलकर निंदा की है। शफकत इन दिनों पाकिस्तान में हैं। फोन पर हुई बातचीत के दौरान शफकत ने कहा, 'मैं विश्व में कहीं भी होने वाले आतंकी हमले की निंदा करता हूं। दो देशों के बीच शांति बनी रहे, इससे अच्छा क्या हो सकता है। कोई भी युद्ध नहीं चाहता, क्योंकि इसके परिणाम से हम सब वाकिफ हैं। अगर एक ओर से फायरिंग होती है, दूसरी ओर से भी उसका जवाब दिया जाता है। इन दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ यही हालात बने हुई हैं।'

सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर रामगोपाल ने केजरीवाल को लताड़ा

भारतीय सेना द्वारा पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर शफकत ने कहा, 'देखिए, मैं पाकिस्तान में रहता हूं और आप हिंदुस्तान में रहते हैं। आप अपनी सेना का समर्थन कर रहे हैं और मैं अपनी आर्मी के साथ खड़ा हूं। हम दोनों ओर से सर्जिकल स्ट्राइक की बातें सुन रहे हैं। लेकिन हम जानते हैं कि यह एलओसी पर हुई क्रॉस-बॉर्डर फायरिंग के अलावा कुछ नहीं है। हालांकि ये समय सर्जिकल स्ट्राइक और क्रॉस बॉर्डर फायरिंग पर बहस करने का नहीं है। इस समय दोनों देशों को बैठकर इस समस्या का हल निकालना चाहिए, ताकि दोनों मुल्कों में अमन का माहौल कायम हो सके।'

बता दें कि कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए अपनी आवाज दे चुके शफकत अमानत अली का बेंगलुरु के एक मॉल में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था, लेकिन आज बजरंग दल ने बेंगलुरु पुलिस और इस कार्यक्रम के आयोजकों को पत्र लिखकर इसे रद करने की मांग की, जिसे पर कार्यक्रम रद हो गया। उनका कहना था कि पाकिस्तान आतंकी गतिविधियों को प्रायोजित कर रहा है और सेना के जवानों पर उड़ी में हमला हुआ है। ऐसे में पाकिस्तानी कलाकारों को कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी जा सकती। यह कार्यक्रम एफएम रेडियो के एक चैनल की तरफ से आयोजित किया गया था।

शाहिद ने दी 'पद्मावती' छोड़ने की धमकी, भंसाली ने रणवीर को दी ये हिदायत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.