Move to Jagran APP

पाकिस्तानी सिंगर ने सलीम मर्चेंट पर लगाया गाना चुराने का आरोप, म्यूजिक डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

पाकिस्तानी सिंगर फरहान सईद ने म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट पर गाने चुराने का आरोप लगाया है। इस पर सलीम ने भी फरहान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। Photo - Mid Day

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 04:49 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 05:11 PM (IST)
पाकिस्तानी सिंगर ने सलीम मर्चेंट पर लगाया गाना चुराने का आरोप, म्यूजिक डायरेक्टर ने दिया ये जवाब
पाकिस्तानी सिंगर ने सलीम मर्चेंट पर लगाया गाना चुराने का आरोप, म्यूजिक डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी सिंगर फरहान सईद ने म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट पर गाने चुराने का आरोप लगाया है। दरअसल, हाल ही में सलीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘हारेया’ सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए इस बात की खुशी ज़ाहिर की कि इस गाने के यू-ट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो शेयर करते हुए सलीम ने भी ये नहीं सोचा होगा कि कोई पाकिस्तान सिंगर उन पर ऐसा आरोप लगा देगा।

prime article banner

सलीम को टैग करते हुए फरहान ने लिखा, किसी ने मुझे सलीम मर्चेंट का हारेया गाना भेजा। जो मेरे गाने ‘रोइयां’ का हूबहू कॉपी है। मुझे समझ नहीं आता कि कोई कैसे किसी दूसरे का काम चुराकर खुद को आर्टिस्ट कह लेता है। करना ही है तो पूछ के करो और अगर पूछना नहीं है तो कम से कम अच्छा तो करो!' हालांकि फरहान के इस ट्वीट के बाद सलीम भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने पाकिस्तानी सिंगर के इस आरोप का जवाब दिया।

सलीम ने लिखा, फरहान मैंने अभी आपका गाना सुना। ये सिर्फ एक इत्तेफाक है कि ‘हारेया’ गाने का कोरस आपके गाने से मिलता है। सच बताऊं तो मैंने कभी आपका गाना सुना ही नहीं था। ऐसे बहुत सी बार होता है कि गानों के नोट्स मिल जाते हैं। सुलेमान और मेरा ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि हमने कभी भी किसी का काम नहीं चुराया’। इस पर फरहान ने एक और ट्वीट किया। फरहान ने लिखा, अगर ऐसा है तो एक और इत्तेफाक़ है कि हमारे लिरिसिस्ट भी एक जैसे हैं। ख़ैर गुड लक।

इसके बाद सलीम ने फिर से फरहान को जवाब देते हुए लिखा, ‘आप उसी से क्यों नहीं चेक कर लेते! अगर मुझे किसी का काम कॉपी करना होता तो मैं अपने करियर में बहुत पहले ऐसा कर चुका होता। काश मैंने आपका गाना पहले सुन लिया होता तो मैं अपने गाने की कम्पोजीशन में बदलाव करता ताकि वो आपके गाने जैसा सुनाई न दे। मैं उम्मीद करता हूं कि आप समझेंगे'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK